मेट्रो एलआयसी का साथ फिर चिंता की क्या है बात : मिश्रा

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

(नागपुर मेट्रो रेल परियोजना)

• कस्तूरचंद पार्क मेट्रो स्टेशन से जुड़ा एलआयसी का नाम

नागपुर :- कस्तूरचंदपार्क मेट्रो स्टेशन खूबसूरत है । आज से इस स्टेशन के नाम के साथ एलआयसी जुड़ गया है । अब यह कस्तूरचंद पार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन के रूप में पहचाना जाएगा । महा मेट्रो और एलआयसी का अब साथ है तो चिंता की क्या बात है । उक्त उदगार भारतीय जीवन बीमा निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक (पश्चिम क्षेत्र मुंबई ) बी. एस. मिश्रा ने व्यक्त किए । वे कस्तूरचंदपार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन पर नामकरण समारोह में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे । कार्यक्रम के प्रारंभ में मिश्रा ने नामकरण फलक का विधिवत उद्घाटन किया । एलआयसी के क्षेत्रीय प्रबंधक (सीसी),( पश्चिमी अंचल कार्यालय, मुंबई ) के.जी. दारजी , वरिष्ठ मंडल प्रबंधक प्रणय कुमार , महामेट्रो के महाप्रबंधक (संपत्ति विकास ) संदीप बापट प्रमुख रुप से उपस्थित थे ।

• हर पल आपके साथ

मिश्रा ने कहा की मेट्रो रेल की धड़कन आज एलआयसी के साथ जुड़ गई है । एलआयसी हर पल आपके साथ होने का उल्लेख करते हुए कहा कि देश के विकास में एलआयसी अहंम भूमिका निभा रही है । सड़कें , इमारतें , परिवहन सेवा में आर्थिक सहयोग किया जा रहा है । जनता की राशि जनता के हित में लगाई जा रही है । सार्वजनिक परिवहन के क्षेत्र में मेट्रो रेल सेवा सबसे सुरक्षित , किफायती और पर्यावरण के अनुकूल होने का उल्लेख किया । मिश्रा ने कहा की एलआयसी के ६ शाखाएं और एक क्षेत्रीय कार्यालय कार्यरत है । एलआयसी कार्यालय तक आनेजाने के लिए मेट्रो सेवा सबसे सुविधा जनक और बेहतर है ।

अब स्टेशन स्टेशन के साथ जुड़ा नाम

प्रणय कुमार ने नामकरण समारोह के दौरान कहा की हमारी एलआयसी मेट्रो रैपिंग की २ ट्रेन चल रही है। आज हमारे लिए ऐतिहासिक दिन है , कि कस्तूरचंद पार्क मेट्रो स्टेशन के नाम के साथ आज एलआयसी का नाम भी जुड़ गया है । उन्होंने कहा कि नागपुर भारतीय जीवन बीमा निगम पश्चिम क्षेत्र का सबसे बड़ा जोन है । एलआयसी और मेट्रो आगे बढ़ते रहे यह हमारा प्रयास रहेगा एलआयसी की तरह नागपुर मेट्रो रेल सेवा लोगों के दिलों में बसती जा रही है । आज हम गौरवांन्वित इस बात को लेकर हो रहे है कि एलआयसी रैपिंग ट्रेन और कस्तूरचंद पार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन का नाम हो गया ।

महामेट्रो के महाप्रबंधक बापट ने कहा कि आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है । मेट्रो के साथ एलआयसी का नाम जुड़ गया है । को – ब्रांडिंग में एलआयसी का वर्चस्व होने का उल्लेख करते हुए कहा कि महा मेट्रो की ओर से नॉनफेयर बॉक्स जनरेट किया जा रहा है । एलआयसी ने इस कार्य में सहयोग किया है । के. जी. दारजी ने विचार व्यक्त करते हुए स्टेशन नामकरण की शुभकामना दी। संचालन व आभार प्रदर्शन एन. एन. डेकाटे ने किया । कार्यक्रम के पश्चात मिश्रा एवं एलआयसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्टेशन और प्लेटफार्म का अवलोकन किया । प्लेटफॉर्म पर एलआयसी रैपिंग की मेट्रो ट्रेन देखकर प्रसन्नता व्यक्त की ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

शिक्षक, कर्मचाऱ्यांबद्दल अविचाराने व्यक्त होताना.. थोडा विचार करा..!

Fri Mar 17 , 2023
नागपुर – राज्यातील शिक्षक आणि कर्मचारी संपावर गेल्यानंतर कॉर्पोरेट घराण्यातील मीडिया व सामाजिक कार्यकर्ता म्हणून मिळवणारे, IT मीडिया सेलच्या चेल्याचपाट्यांनी शिक्षक- कर्मचाऱ्यांबद्दल गरळ ओकणे सुरू केले आहे. परंतु राज्यातील जे शिक्षक आणि अन्य सर्व संवर्गीय कर्मचारी जो संप करत आहे- तो संप कशासाठी आहे. त्या संपात सहभागी होणारे कोण आहेत याचा विचार विवेकाने करणे गरजेचे आहे. शिक्षक-कर्मचाऱ्यांविषयी समाजामध्ये बदनामी करणारे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com