औरंगजेब पर आर-पार, कोल्हापुर बंद, हिंदूवादी संगठनों पर लाठीचार्ज

कोल्हापुर :- महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आज (7 जून, बुधवार) हिंदुत्ववादी संगठनों की ओर से आयोजित किए गए विरोध मार्च के वक्त पुलिस की ओर से हालात को कंट्रोल करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. यह मार्च कुछ मुस्लिम युवकों की ओर से सोशल मीडिया स्टेटस में औरंगजेब को रखे जाने के विरोध में आयोजित किया गया. कुछ प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दो समुदायों में तनाव बढ़ने की आशंकाओं को देखते हुए प्रशासन की ओर से 19 जून तक जमावबंदी लागू की गई है. हिंदुत्ववादी संगठनों ने भी आज कोल्हापुर बंद का आह्वान किया है. इस मामले में अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.

सीएम शिंदे ने शांति की अपील करते हुए बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, इंटरनेट सेवा बंद

1 बजे अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि कोई कानून व्यवस्था हाथ में न ले. शांति बनाए रखें. हालात नियंत्रण में लाए जा रहे हैं. हम लगातार पुलिस के संपर्क में हैं. इस पूरे मुद्दे पर गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस दोपहर 2 बजे पत्रकारों को संबोधित करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने संदेश जारी करते हुए कहा कि अनुचित व्यवहार न हो यह सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. शांति बनाए रखें. इस बीच कोई अनुचित घटना न हो, यह ध्यान में रखते हुए कोल्हापुर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कोल्हापुर संग्राम को लेकर सरकार पर बरसे शरद पवार

Wed Jun 7 , 2023
कोल्हापुर :-कोल्हापुर में जो घट रहा है, वो एकाध लोगों का काम नहीं है. ऐसी प्रवृत्तियों को सरकार उकसा रही है. राज्य में शांति कायम रखने की जिम्मेदारी सरकार की होती है, लेकिन इससे जुड़े लोग ही सड़कों पर उतरने लगे हैं. ऐसी हिंसक घटनाओं से कटुता पैदा करना सही नहीं है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इन शब्दों में […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com