कोल्हापुर संग्राम को लेकर सरकार पर बरसे शरद पवार

कोल्हापुर :-कोल्हापुर में जो घट रहा है, वो एकाध लोगों का काम नहीं है. ऐसी प्रवृत्तियों को सरकार उकसा रही है. राज्य में शांति कायम रखने की जिम्मेदारी सरकार की होती है, लेकिन इससे जुड़े लोग ही सड़कों पर उतरने लगे हैं. ऐसी हिंसक घटनाओं से कटुता पैदा करना सही नहीं है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इन शब्दों में शिंदे फडणवीस की बीजेपी-शिवसेना सरकार पर जम कर निशाना साधा. दूसरी तरफ बीजेपी नेता निलेश राणे ने ट्वीट कर शरद पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म कहा है.

बता दें कि कोल्हापुर में कुछ मुस्लिम युवकों ने अपने सोशल मीडिया स्टेटस में औरंगजेब की तस्वीर लगाई थी. इससे पहले रविवार को छत्रपति संभाजीनगर (औरंगाबाद) में कुछ लोगों ने औरंगजेब का पोस्टर लहराते हुए डांस किया था. इन घटनाओं का विरोध करते हुए हिंदुत्ववादी संगठनों ने सख्त कार्रवाई की मांग की थी और कोल्हापुर में आज (7 जून, बुधवार) विरोध मार्च का आयोजन किया था. कोल्हापुर प्रशासन ने तनाव की आशंकाओं को देखते हुए पहले ही 19 जून तक कोल्हापुर में जमावबंदी लागू की थी. हिंदुत्ववादी संगठनों ने भी औरंगजेब स्टेटस के विरोध में कोल्हापुर बंद का आह्वान किया था. ऐसे में प्रदर्शनकारियों ने बंद दुकानों पर पथराव किया. पुलिस ने भी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठाचार्ज किया और कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

पेरिस्टाइल और रैंप इन्फर्नो के साथ कैडेंस एकेडमी धरमपेठ और हिंगना रोड ने 23वीं वर्षगांठ समारोह का आयोजन किया

Wed Jun 7 , 2023
नागपुर :- कैडेंस एकेडमी ऑफ डिजाइन अपने अत्यधिक लोकप्रिय कार्यक्रमों, पेरिस्टाइल और रैंप इन्फर्नो के माध्यम से प्रतिभा और रचनात्मकता के प्रदर्शन के साथ शहर को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। ये दो शानदार कार्यक्रम एक ही दिन फ्रैंकफिन के सामने वीआईपी रोड पर प्रतिष्ठित वनमती में आयोजित किए जाएंगे। पेरिस्टाइल, प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइन प्रदर्शनी, दोपहर 3:00 बजे से […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com