दिल्ली पब्लिक स्कूल, मिहान में समर कैंप, KAMP VEROR का आयोजन।

नागपूर :- समर कैंप, KAMP VEROR का आयोजन दिल्ली पब्लिक स्कूल, मिहान द्वारा किया गया था, जो 20 अप्रैल से शुरू हुआ और 6 मई, 2023 को समाप्त हुआ। उत्साही बच्चों के लिए मस्ती से भरी गतिविधियाँ, एक आनंदमय उपचार था। कक्षा एक से सात के बच्चों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया जैसे – संगीत वाद्ययंत्र, गायन और सिंथेसाइज़र, नृत्य, योग, खेल- स्केटिंग, वॉलीबॉल, लकड़ी की गेंद और फुटबॉल, आर्ट एंड क्राफ्ट, फायरलेस कुकिंग, फन फिएस्टा – गेम्स। इस समर कैंप का उद्देश्य छात्रों को व्यस्त रखना था और उन्हें किसी भी रूप में अपनी रचनात्मकता को अभिव्यक्त करने के लिए एक समान मंच प्रदान करना। मस्ती और सीखने के बीच 6 मई, 2023 को हमारे प्रतिभागियों द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ दो सप्ताह के समर कैंप का समापन एक चरम सीमा हुआ।

हमारे उत्साही बच्चों द्वारा एक प्रभावशाली रंगीन सांस्कृतिक कार्यक्रम ने समापन समारोह को चिह्नित किया जिसमें माता-पिता को भी अपने बच्चों द्वारा सीखी गई गतिविधियों की झलक देखने के लिए आमंत्रित किया गया। छात्रों ने नृत्य, वाद्य संगीत, मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत, लयबद्ध योग अभ्यास जैसी विभिन्न मदों की प्रस्तुति दी। कला और शिल्प, फायरलेस कुकिंग के छात्रों ने एक प्रदर्शनी के माध्यम से अपनी सीखने की योग्यता का प्रदर्शन किया।

स्कूल की प्रिंसिपल निधि यादव ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और उभरते हुए विद्वानों को भविष्य में अपने समग्र विकास के लिए अपनी प्रतिभा को विकसित करने के लिए अलग-अलग तरीकों से प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सर्वसामान्यांच्या गृहस्वप्नांना म्हाडाचे बळ - मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Wed May 10 , 2023
कोकण मंडळ, म्हाडाच्या घरांच्या संगणकीय सोडतीचा मुख्यमंत्र्यांच्या हस्ते शुभारंभ मुंबई :- “सर्वसामान्यांच्या घरांच्या स्वप्नांना बळ आणि आकार देण्याची जबाबदारी म्हाडा चांगल्या रितीने पेलत आहे. अनेक कुटुंबांचे गृहस्वप्न पूर्ण होण्याचा आजचा दिवस आहे. त्यांच्या स्वप्नपूर्तीच्या आनंदात सहभागी होण्याची संधी मला मिळाली याचा आनंद आहे,” अशी भावना मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे यांनी व्यक्त केली. म्हाडाच्या कोकण मंडळाची ४ हजार ६४० सदनिकांची आणि १४ […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com