शिवसेना का २४ x ७ पानी प्रणाली के लिए मटके फोड़ों आंदोलन 

नागपुर :- दिसंबर माह से ही कुएं सूख जाने के कारण,पानी टैंकर की कमतरता की वजह दक्षिण नागपुर की जनता को पानी की त्रासदी का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से जनता में रोष व्याप्त है ,

शिवसेना संपर्क प्रमुख दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में शहर प्रमुख नितिन तिवारी व माजी नगरसेविका मंगला गवरे के नेतृत्व में तथा शहर प्रमुख दीपक कापसे, जिला संघाटिका शुशीला नायक , सुरेखा खोबरागड़े व शाखा प्रमुख गौरव मोहोड़ की प्रमुख उपस्थिति में आज जनता के साथ सैकड़ों शिवसैणिको ने नेहरू नगर झोंन क्रमांक ५ मनपा के सह आयुक्त अशोक पाटिल तथा ओसीडब्ल्यू के डेलीगेट नायक का घेराव कर मटके फोड़ों आंदोलन किया । तिवारी ने ओसीडब्ल्यू पर जनता के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि परिसर में सिर्फ ४५ मिनट नलों में कम धार में पानी आने के कारण लोगो की अवश्यकता के अनुसार उन्हें पानी नहीं मिल रहा है, टैंकर की संख्या कम होने की वजह से पानी की उपयुक्त पूर्ति नहीं हो पा रही है जिसके कारण जनता हलाकान है। ताजबाग परिसर में नलों में गटर का दूषित पानी आने की वजह से जनता बदबूदार पानी पीने को मजबूर है ।

तिवारी ने आरोप लगाया कि पिछले १५ वर्षो से भाजपा नागपुर वासियों को २४ x ७ के सुनहरे सपने दिखाकर सत्ता में बने रहने के लिए जनता को मूर्ख बना रही है । २४ x ७ ke मुहाने पर खड़े नागपुर के ताज़बाग जैसे अनेक परिसरों अभी तक नलों की पाइप लाइन तक नही डाली गई है । पूरे देश में दूरदृष्टता (विजनकारी) नेता के रूप में माने जानेवाले नागपुर के सांसद गडकरी के लोकसभा क्षेत्र में उनकी स्वर्णिम योजनाओं को प्रशासन विफल कर रहा है । नागपुर महानगरपालिका में महाराष्ट्र के कद्दावर नेता उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस का अपनी विधानसभा के अलावा बाकी नागपुर में ध्यान क्यूं नही है ऐसा प्रश्न तिवारी ने किया।

तिवारी ने आरोप लगाया कि नागपुर में प्रशासक काल में जनप्रतिनिधियों के द्वारा हाथ ऊपर कर देने व प्रशासन की ओर से सीधे जनता की शिकायत के लिए कोई सुविधा ना होने की वजह से नागपुर शहर की जनता हलाकान हो रही है जिसे शिवसेना कत्तई बर्दास्त नही करेगी ।तिवारी ने चेतावनी दी कि यदि ७ दिनो में परिसर में २४ x ७ पानी प्रणाली लागू नहीं की गई व जब तक ये प्रणाली शुरू नही की जाती तब तक टैंकर की संख्या बढ़ाई जाए और नलों में आनेवाला पानी का समय बढ़ाया जाए अन्यथा शिवसेना रास्ते पर उतरकर धरना व उपोष्ण आंदोलन करेगी।

जवाब में सह आयुक्त व ओसीडब्लयू डेलीगेट ने तत्काल प्रभाव से नलों में पानी का समय ४५ मिनट से बढ़ाकर २ घंटे करने , ठीक १ माह में २४ x ७ पानी सुविधा अमल में लाने का आश्वासन दिया और साथ ही ताजबाग़ परिसर में नई पाइप लाइन डालकर रमजान पर्व के पहले समस्या का निदान करने का वचन दिया ।

इस अवसर पर जारी युवसेना जिला प्रमुख शशिधर तिवारी, प्रीतम कापसे, मुन्ना तिवारी, हरि बनाइत, नाना झोडे , विशाल कोरके, अंकुश भोवते,  हरीश रामटेके, मुकेश रेवतकर, दीपक पोहनेकर, राजेश वाघमारे, भोला पटेल,किशोर धोटे, पंकज कुंभलकर,संजय गुप्ता, ज्ञानलता गुप्ता, चेतन कश्यप, मीना अड़कने, वैशाली खराबे, सतीश भूरे, साबिर खान, भूपेन्द्र कटाने,दिलीप पाल , सुरेंद्र आंबिलकर,शैलेंद्र,आंबिलाकार, आकाश पांडे, पवन घुगगुस्कर, विशेष मनचलवार,आशीष हाड़गे,अब्बास अली,ललित बावनकर,रमेश पवार के साथ सैकड़ों शिवसैनिक व बड़ी संख्या में जनता उपस्थित थे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

Bhutan Parliament Speaker wants tourism ties with Maharashtra

Thu Feb 9 , 2023
Mumbai : A high level led by the Speaker of the National Assembly of Bhutan Wangchuk Namgyel met Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari at Raj Bhavan, Mumbai on Wed (8 Feb).      Speaking on the occasion, Speaker Wangchuk Namgyel called for strengthening tourism ties with Maharashtra. He said India as also Maharashtra has many sites related to Buddhism which […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com