महाराष्ट्र यादव महासभा का संमेलन संपन्न

– समाज भवन बनाने का निर्णय

नागपुर :- महाराष्ट्र यादव महासभा का स्नेह व सद्भावना मिलन समारोह हाल ही में मनीष नगर में मंगल यादव के निवास स्थान पर संपन्न हुआ. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में यादव समाज के लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें महिला व पुरुषों सहित युवा ब्रिगेड की खास उपस्थिति रही. कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज के वरिष्ठ सदस्य अशोक यादव ने की जबकि महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजू द्वारकानाथ पटेल यादव प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे । इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ सदस्य मन्नू हिरणवार, सदन यादव, मनोज यादव, पूर्व नगर सेवक गीतेश ग्वालबंसी, मोहनीश जबलपूरे, विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे । कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ सदस्यों का शाल श्रीफल से सम्मान किया गया । अजमेर से लोकसभा चुनाव लड़ चुके मनोज यादव ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि, हमारा समाज बिखरा हुआ है जिसे एकत्रित करने की बहुत ज्यादा आवश्यकता है. वैसे तो टांग खींचने वाले हर समाज में होते हैं लेकिन हमारे समाज में कुछ ज्यादा ही है. प्रदेश अध्यक्ष राजू पटेल ने इस अवसर पर कहां की बिखरे हुए समाज को एकत्रित करना अब हमारी जिम्मेदारी है ।

समाज के वरिष्ठ सदस्य सदन यादव ने अपने विचार रखते हुए कहा कि, नागपुर में यादव समाज इतनी बड़ी संख्या में है बावजूद इसके समाज के पास एक समाज भवन नहीं है इसके लिए मैं अपनी 16000 स्केयर फीट जमीन समाज भवन के लिए देने को तैयार हूं. समाज का हर व्यक्ति समाज के लिए कुछ करने के लिए उत्सुक है लेकिन उसे मौका नहीं मिल रहा है यह महासभा ऐसे लोगों को सामने लाकर उनके साथ कंधे से कंधे मिलाकर कुछ करने को तैयार है. कार्यक्रम के अध्यक्ष पद से बोलते हुए समाज के वयोवृद्ध सदस्य अशोक यादव ने कहा कि यादव समाज नागपुर में भी बड़ी संख्या में रहता है लेकिन, संपर्क के अभाव में एक साथ एक जगह पर एक समय में नहीं आ पा रहे है । इसके लिए हमें इस महासभा के माध्यम से कुछ प्रयास करने होंगे । उन्होंने अपने जमाने के यादों को ताजा करते हुए कहा कि कभी बजरिया और धरमपेठ में, यादव समाज के बीच काफी मन मुठाव था । तब उन्हें मालूम नहीं था कि वह सब एक ही समाज के हैं यह आपसी संपर्क के अभाव के कारण होता रहा था जो अब नहीं होता और सब समाज के लोग एक साथ मिलकर रह रहे । जो की भविष्य के लिए अच्छे संकेत है ।इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता छाया यादव ने भी अपने विचार रखते हुए समाज को एक सूत्र में बंधे रहने का निवेदन किया । कार्यक्रम में रवि यादव, ओम यादव, विवेक यादव, दिनेश यादव, मनीष यादव, सतीश यादव, गोपेश यादव, मयंक यादव, नीरज यादव, समीर यादव, भोला यादव, लीना यादव, संध्या यादव, संगीता यादव, छाया यादव, गजानन यादव, सदन यादव, सतीश यादव, शैलेश यादव, मन्नू हिरणवार, शिवदयाल यादव, एडवोकेट देवेंद्र यादव आदि उपस्थित थे । संचालन सतीश यादव जबकि आभार प्रदर्शन शैलेश यादव ने किया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

मतदान करणाऱ्यांना मिळणार आझाद बगीच्यात मोफत प्रवेश

Wed Apr 17 , 2024
– मतदार चिठ्ठी मिळाली नसल्यास मनपाच्या टोल फ्री क्रमांकावर संपर्क करा चंद्रपूर :- चंद्रपुर लोकसभा मतदारसंघात 19 एप्रिल रोजी मतदान होणार आहे.या मतदानात मतदानाचा टक्का वाढविण्यासाठी प्रशासनातर्फे SVEEP (Systematic Voter’s Education and Electoral Participation) अंतर्गत वेगवेगळे उपक्रम राबविण्यात येत असुन चंद्रपूर महानगरपालिकेतर्फे 19 एप्रिल रोजी जे नागरीक मतदान करतील,ज्यांच्या बोटाला शाई असेल त्यांना 19 व 20 एप्रिल रोजी आझाद बगीच्यात […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com