आज आम आदमी पार्टी की सहभोजन बैठक वैध या अवैध ?

– विधायक निवास पर हुई असंतुष्ट कार्यकर्ताओं की बैठक

नागपुर :- 17 मई 2023 को आम आदमी पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी,आर्गेनाइजेशन के सचिव और संसद सदस्य डाॅ संदीप पाठक के जारी एक पत्र ने प्रदेश की आम आदमी पार्टी में भूचाल मचाकर रख दिया.

इस पत्र में पाठक ने प्रदेश समिति और विभागीय समिति बर्खास्त करने का ऐलान किया हैं.मतलब राज्य में आम आदमी पार्टी अब पदाधिकारी विहीन हो गयी हैं.

संदीप पाठक के इस फैसले का राज्य और पार्टी के सभी असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

राज्य की कार्यकारिणी बर्खास्त होने के बावजूद पुराने पदाधिकारी अभी भी खुद को पार्टी का पदाधिकारी बताकर कार्यकर्ताओं गुमराह करने का आरोप पार्टी के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को विधायक निवास पर हुई एक विशेष बैठक में लगाया.

पदाधिकारी विहीन पार्टी के रहते हुए गोपाल इटालिया नामक व्यक्ति ने खुद को पार्टी प्रभारी बताते हुए एक पत्र जारी करके राज्य के 9 क्षेत्रों में विदर्भ (पूर्व),विदर्भ पश्चिम, मराठवाड़ा पश्चिम, मराठवाड़ा पूर्व,कोल्हापुर, पुणे,नाशिक,नवी मुंबई और कोंकण में 23 जून 2023 से सहभोजन बैठक का आयोजन किया हैं.

इसी पत्र के आधार पर गोपाल इटालिया के नेतृत्व में 23 जून 2023 को सुबह 11 बजे झिंगाबाई टाकली के पांडुरंग कार्यालय में सहभोजन बैठक का भी आयोजन किया हैं.

इस पत्र के सार्वजनिक होते ही आम आदमी पार्टी विदर्भ के नये पुराने कार्यकर्ताओं में काफी बैचैनी पैदा हुई हैं, क्योंकि इस प्रकार की जानकारी अधिकृत रुप से पार्टी के मुख्य कार्यालय से मिली नहीं हैं और ना ही पार्टी के वाट्सअप ग्रुप पर.

22 जून को विधायक निवास पर पार्टी के कार्यकर्ता एडवोकेट सी एच शर्मा ने एक विशेष बैठक का आयोजन करके गोपाल इटालिया के इस प्रकार की गतिविधियों को पार्टी के संविधान के मूल्यों के खिलाफ बताते हुए ऐसे सहभोजन बैठकों के आयोजनों का सार्वजनिक तौर पर जमकर विरोध किया.

बैठक में पार्टी के राजेश श्रीखंडे,दीपक साने ने भी गोपाल इटालिया के इस आयोजन का बहिष्कार करते हुए ऐसे आयोजनों को असंवैधानिक करार दिया.

बैठक में एडवोकेट सी एच शर्मा, दीपक साने,राजेश पौनीकर, रविकांत वाघ,एडवोकेट नितीन खरे,प्रमोद कुमार महतो, मंगलमूर्ति सोनकुसरे,बबलू मोहाड़ीकर,एडवोकेट प्रदीप जैस्वाल,एडवोकेट अमर प्रताप सिंग और राजेश श्रीखंडे उपस्थित थे.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

राज्यात विशेष संक्षिप्त पुनरिक्षण मोहिमेत महानगरपालिकांचा सक्रिय सहभाग घेण्यात येणार - मुख्य निवडणूक अधिकारी श्रीकांत देशपांडे

Fri Jun 23 , 2023
पुणे :- भारत निवडणूक आयोगाच्या निर्देशानुसार आता मुंबई शहर, मुंबई उपनगर, पुणे, नागपूर आदी महानगरांमध्ये मतदार नोंदणीसाठी विशेष पुनरिक्षण मोहिमेसाठी कार्यगटामध्ये तेथील महानगरपालिका आयुक्तांना सहभागी करून घेण्याचा निर्णय घेतला आहे. त्याचा मतदार नोंदणी तसेच मतदार यादी शुद्धीकरणासाठी चांगला लाभ होईल, असे मत अपर मुख्य सचिव तथा राज्याचे मुख्य निवडणूक अधिकारी श्रीकांत देशपांडे यांनी व्यक्त केले.           ‘विशेष […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com