कांग्रेस पुरानी आदतें छोड़ेगी नहीं, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कर्नाटक :- कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जमकर प्रचार किया जा रहा है. मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस रही है. उन्होंने बादामी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तय कर लिया है कि वह अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेने वाली है. वो तुष्टिकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी. बीजेपी की गरीब कल्याण नीतियों पर तालाबंदी करना, OBC और लिंगायत समाज को गाली देना कांग्रेस की इस कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आज भी देश-दुनिया में भारत को मदर ऑफ डेमोक्रेसी कहने की हिम्मत नहीं करते. ये सिर्फ भारत के लोकतंत्र पर हमला करते हैं. यही गुलामी की मानसिकता है जिस से आज भारत बाहर आ रहा है. कांग्रेस के कुकर्मों के कारण ही हमारा देश पिछड़ा रहा. जिस पार्टी का ट्रेक रिकोर्ड 85 प्रतिशत कमिशन खाने का हो वो आमजन के बारे में नहीं सोच सकती. बीजेपी सरकार अपनी संस्कृति और अपनी विरासत के लिए समर्पित है.

प्रधानमंत्री ने सिद्धारमैया पर भी निशाना साधा. सिद्धारमैया का कहना है कि पिछले 3.5 साल में जो भी विकास हुआ है वो उन्हीं ने करवाया है. उनकी ये बात सिद्ध करती है कि डबल इंजन की ही सरकार काम कर रही है और वो भी बिना भेदभाव किए. बीजेपी आमजन के सामने राज्य को नंबर एक बनाने के लिए रोडमैप तैयार करके लाई है. यह वह चुनाव है जहां कर्नाटक के लोग बीजेपी की तरफ से लड़ रहे हैं.

पीएम मोदी ने अपनी सरकार के गिनाए काम

पीएम मोदी ने कर्नाटक में अपनी सरकार के कामकाज गिनाते हुए कहा कि हम देश में तमाम पर्यटन सर्किटों के निर्माण और मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. यह रोजगार के अपार अवसरों के सृजन को जन्म दे रहा है. 2014 से पहले इंटरनेट के डेटा की कीमत लगभग रु. 300 प्रति जीबी थी. आज यह घटकर करीब 10 रुपए रह गई है. बीजेपी ने देश में एक मजबूत कनेक्टिविटी और बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर सुनिश्चित किया है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

गडचिरोली पोलीस दलामार्फत आत्मसमर्पीत नक्षल सदस्यांचा रोजगार मेळावा संपन्न

Sat May 6 , 2023
– श्व् आत्मसमर्पीत नक्षल सदस्यांना विविध कार्डचे वाटप. गडचिरोली :- जिल्हा पोलीस दलासमोर आत्मसमर्पीत होवुन मुख्यप्रवाहात आलेल्या नक्षल सदस्यांचे जलद पुनर्वसन करण्यासाठी व त्यांना रोजगारांच्या संधी उपलब्ध करण्याकरीता जिल्हा प्रशासनाच्या मदतीने गडचिरोली पोलीस दल सदैव प्रयत्नशिल असते. त्याचाच एक भाग समर्पीत सदस्यांना सर्व सामान्यासारखे जीवन जगता यावे व समाजाच्या मुख्य प्रवाहात येण्याकरीता व त्यांना विविध शासकीय योजनांचा लाभ मिळवुन देण्यासाठी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com