टोयोटा किर्लोस्कर ने पूरी तरह नई टोयोटा रुमियन की बुकिंग शुरू की, कीमत 10,29,000/- रुपये से प्रारंभ

– बुकिंग 11,000/- रुपये की टोकन राशि से शुरू होती है

बैंगलोर :- टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अपनी नवीनतम पेशकश – द ऑल न्यू (पूरी तरह नई) टोयोटा रुमियन की कीमत और आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। इसे इसी महीने (अगस्त 23) के शुरू में लॉन्च किया गया था। इससे लोगों में काफी उत्साह पैदा हुआ। उम्मीद की जाती है कि यह असाधारण, नई कॉम्पैक्ट बी-एमपीवी अपने बेजोड़ स्थान और आराम, उत्कृष्ट ईंधन दक्षता, स्टाइलिश और प्रीमियम बाहरी डिजाइन के साथ नए मानक स्थापित करेगी।

टीकेएम की नवीनतम पेशकश 10,29,000 रुपये से 13,68,000 रुपये की आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगी और डिलीवरी 8 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है।

एक्स-शोरूम कीमत का विवरण (ग्रेड-वार) इस प्रकार है:

सात सीट वाली यह एमपीवी 1.5-लीटर के पेट्रोल इंजन से संचालित है जो के-सीरिज का है और इसमें नियो ड्राइव (आईएसजी) तथा और ई-सीएनजी तकनीक का उपयोग किया गया है, जो पेट्रोल वेरिएंट के लिए 20.51 किमी/लीटर और सीएनजी के लिए 26.11 किमी किग्रा की उल्लेखनीय ईंधन दक्षता सुनिश्चित करती है। 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक सहज 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध, नई पेशकश वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 17.78 सेमी स्मार्टप्ले कास्ट टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम सहित उन्नत तकनीक का दावा करती है। टोयोटा आई -कनेक्ट से सुसज्जित , यह कार के अंदर के क्लाइमेट (जलवायु) के लिए रिमोट कंट्रोल, लॉक/अनलॉक, हजार्ड लाइट और कई अन्य कनेक्टेड सुविधाएं प्रदान करता है। ऑल न्यू टोयोटा रुमियन अपने स्वामियों के लिए सुरक्षा को भी प्राथमिकता देता है। इसके लिए इसमें उन्नत सुरक्षा खासियतें हैं जैसे डुअल फ्रंट और फ्रंट सीट साइड एयरबैग्स, एबीएस विद ईबीडी, इंजन इम्मोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और अन्य।

इसके अलावा इस नए बी-एमपीवी में टोयोटा एमपीवी जैसे सिग्नेचर फ्रंट ग्रिल, क्रोम फिनिश के साथ फ्रंट बम्पर, बैक डोर क्रोम गार्निश के साथ एलईडी टेल लैंप और मशीन्ड टू टोन अलॉय व्हील्स जैसी मजबूत विशेषताओं के साथ एक स्टाइलिश और प्रीमियम बाहरी डिजाइन है जो एक शैली और परिष्कार प्रदर्शित करते हैं। शानदार इंटीरियर लकड़ी के फिनिश वाले डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स के साथ प्रीमियम डुअल-टोन इंटीरियर और कई सुविधाजनक सधनों के साथ प्रीमियम डुअल-टोन की रेंज प्रदान करता है।

यह घोषणा करते हुए, टीकेएम के वाइस प्रेसिडेंट – सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, अतुल सूद ने कहा, ”ऑल न्यू टोयोटा रुमियन को ग्राहकों की पूछताछ के संदर्भ में मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस करते हैं। हमें बहुप्रतीक्षित ऑल न्यू टोयोटा रुमियन की बुकिंग शुरू होने और कीमतों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इसकी शुरुआत 10,29,000 रुपये से होती है। ऑल न्यू टोयोटा रुमियन बुक करने वाले ग्राहकों के लिए वाहनों की डिलीवरी 88 सितंबर 2023 से शुरू होगी ।

ब्रांड के ग्राहक केंद्रित रुख के अनुरूप, हम ग्राहकों की बदलती प्राथमिकताओं को समझने और उन्हें बेहतर कारें प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हम लगातार बाजार का अध्ययन करते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि अपने बेजोड़ स्थान, उन्नत खासियतों और असाधारण प्रदर्शन के साथ, टोयोटा के मूल्य वर्धित प्रस्ताव और उत्कृष्ट बिक्री के बाद की सेवा के साथ, ऑल न्यू टोयोटा रुमियन एक सुखद स्वामित्व अनुभव की तलाश कर रहे समझदार परिवारों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बन जाएगा, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि हर ड्राइव आराम, आनंद और मन की शांति से भरी है।

टोयोटा रुमियन ग्राहक स्वामित्व अनुभव को बढ़ाने के लिए कई अनुकूलित वित्त योजनाओं और बेजोड़ मूल्यवर्धन के साथ टोयोटा सेवा पेशकश की विरासत से भरा हुआ है। ऑफ़र में शामिल हैं – विस्तारित वारंटी और टोयोटा वास्तविक सहायक उपकरण जैसी मूल्य वर्धित सेवाओं के लिए वित्त विकल्प, सामर्थ्य और लचीलेपन पर ध्यान केंद्रित करना जो ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगा। अन्य विकल्पों में 8-वर्ष तक की वित्त योजनाएं, बढ़ी हुई सामर्थ्य के साथ कम ईएमआई, मूल्य वर्धित सेवाओं के लिए पूर्व-अनुमोदित फंडिंग और टोयोटा स्मार्ट फाइनेंस [बलून फाइनेंस] शामिल हैं जो आकांक्षी खरीदारी का समर्थन करते हैं और ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के विकल्प प्रदान करते हैं।

अन्य मूल्य लाभ सेवाओं में टोयोटा की नई शुरू की गई 5-वर्षीय कांपलीमेंट्री (मानार्थ) सड़क किनारे सहायता, वारंटी – 3 वर्ष/1,00,000 किमी की मानक वारंटी भी शामिल है, जिसे मामूली खर्च पर 5 वर्ष/2,20,000 किमी तक बढ़ाया जा सकता है।

ग्राहक अब ऑल न्यू टोयोटा रुमियन को 11,000 रुपये की टोकन राशि पर अपने नजदीकी डीलर आउटलेट के साथ-साथ http://www.toyotabharat.com पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। टोयोटा का वर्चुअल शोरूम, जिसमें सभी टोयोटा उत्पाद मौजूद हैं, नवीनतम परिचय का 360-डिग्री दृश्य प्रदान करता है, जिससे ग्राहकों को अत्यधिक सुविधा के साथ केवल एक क्लिक में वेरिएंट, रंग और प्रमुख विशेषताओं का पता लगाने की सुविधा मिलती है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

१२ वी विज्ञान शाखेतील विद्यार्थ्यांना सुवर्णसंधी

Thu Aug 31 , 2023
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  कामठी :-तंत्रशिक्षण संचालनालय, महाराष्ट्र राज्य मुंबई यांच्या दिनांक २९ ऑगस्ट २०२३ च्या परिपत्रक क्रमांक ७४७ नुसार इयत्ता १२ वी च्या पुनर्परीक्षेत उत्तीर्ण झालेल्या विज्ञान शाखेतील विद्यार्थ्यांना प्रथम वर्ष औषधीनिर्माणशास्त्र पदविका अभ्यासक्रमाच्या प्रवेशाकरिता नोंदणी करता येईल. त्यामुळे डी.फार्म. अभ्यासक्रमात प्रवेश घेवू इच्छिणाऱ्या विद्यार्थ्यांसाठी सुवर्णसंधी आहे. महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक आणि उच्च माध्यमिक परीक्षा मंडळ पुणे यांच्या वतीने जुलै-ऑगस्ट […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com