विद्यापीठ के सामने स्थापित होगी छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा

राजे शिव छत्रपति प्रतिष्ठान के समारोह में राजे मुधोजी भोसले ने दी जानकारी

नागपुर :- रातुम नागपुर विद्यापीठ के सामने छत्रपति शिवाजी महाराज की सिंहासनारूढ़ प्रतिमा की स्थापना जल्द ही स्थापित होगी. यह जानकारी राजे मुधोजी भोसले ने दी जलद ही इस प्रतिमा स्थल का भूमिपूजन होगा.

हाल ही में राजे छत्रपति प्रतिष्ठान द्वारा महल गांधीगेट पर आयोजित समारोह में समारोह की अध्यक्षता करते हुए राजे मुधोजी भोसले ने अपने अध्यक्षीय भाषण के दौरान दी. इस अवसर पर मंच पर केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी, विधायकगण विकास कुंभारे, प्रवीण दटके, पूर्व विधायक दिनानाथ पडोले, संग्रामसिंह भोसले, पूर्व नगरसेवक बंडू राउत, पूर्व नगरसेविका हर्षलता साबले, नाहतकर, आयोजक मिलिंद येवले तथा अन्य गणमान्य उपस्थित थे. आगे राजे मुधोजी भोसले ने कहा कि, छत्रपति की यह प्रतिमा 24 फुट उंची होगी. इसके लिए उन्होंने नागरिकों से यथाशक्ति आर्थिक सहयोग की अपील की.

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी अपने विचार व्यक्त किये. समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनिय कार्य करनेवालों को शॉल, श्रीफल व सम्मानपत्र देकर सम्मानित किया गया. दै. राष्ट्रप्रकाश के उपसंपादक राजेंद्र अतकरे का भी समावेश था. कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रतिष्ठान के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने प्रयास किया.

@ फाईल फोटो

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सरकार हरित ऊर्जा के क्षेत्र में सतत विकास के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है : प्रधानमंत्री

Fri Feb 24 , 2023
नई दिल्ली :-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि सरकार हरित ऊर्जा के क्षेत्र में सतत विकास के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह विचार केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे के एक ट्वीट के उत्तर में व्यक्त किए, जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि फेम II योजना के तहत इलेक्ट्रिक वाहनों ने […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com