आगामी वर्ष 2026 तक भारतवर्ष के प्रधानमंत्री बने रहेंगे नरेंद्र मोदी

नागपुर :- विगत 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लिया लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि आज से करीब 450 साल पहले ही मशहूर भविष्य वक्ता नास्त्रेदमस ने इस बात की भविष्‍यवाणी कर दी गई थी। आल इंडिया सोसल आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री ने बताया कि विश्व विख्यात भविष्य वक्ता नास्त्रेदमस की भविष्य वाणी सत्य और सीहोर जा रही है। उन्होने आगे कहा कि विगत 450 साल पूर्व भविष्‍यवक्‍ता नास्‍त्रेदमस ने इस बारे में भविष्‍यवाणी कर दी थी कि वर्ष 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्‍व एक ऐसा व्‍यक्ति करेगा जिससे शुरुआत में लोग बहुत ही नफरत करेंगे लेकिन बाद में जनता और बाकी सभी लोग उसे उतना प्‍यार देंगे कि वह अगले 20 साल तक भारत का प्रधानमंत्री रहेगा।

मशहूर फ्रेंच कॉलमिनस्‍ट फ्रेंकोइस गॉटियर के मुताबिक, नास्त्रेदमस ने भारत में भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी भी कई सौ साल पहले कर दी गई थी।

नास्‍त्रेदमस ने इस बात के बारे में 450 वर्ष पहले यह भविष्‍यवाणी 1555 में अपने एक अपनी एक किताब ‘द प्रोफेसीज’ में कर दी थी। फ्रेंच भाषा में लिखे अपने इस ग्रंथ में नास्‍त्रेदमस ने साफ लिखा है कि यह व्‍यक्ति यानी बिना नाम लिए (नरेन्द्र मोदी) भारत की दिशा और दशा बदलकर रख देगा।

इस किताब को मराठी भाषा में महाराष्‍ट्र के मशहूर ज्‍योतिषाचार्य डॉक्‍टर रामचंद्र जोशी ने अनुवाद किया है। नास्‍त्रेदमस के इस ग्रंथ के पेज नंबर 32-33 पर साफ-साफ लिखा है कि एक अधेड़ उम्र का व्‍यक्ति जो भारत का प्रतिनिधित्‍व करेगा वह भारत के साथ ही साथ पूरी दुनिया में एक नया अध्‍याय लिखेगा। उसकी अगुवाई में भारत दुनिया में महाशक्तिशाली बन जाएगा।

बैम्परेल के मुताबिक, ये दस्तावेज लैटिन भाषा में लिखे गए थे और ये नास्त्रेदमस के थे। इन दस्तावेजों के दो पन्नों में लैटिन भाषा में कविताएं लिखी हुई हैं। गौरतलब है कि नास्त्रेदमस ने अपनी किताब में ‘द प्रोफेसीज’ में फ्रेंच रिवॉल्यूशन, परमाणु हमलों, एडोल्फ हिटलर और 9/11 हमले की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुईं।इतना ही नहीं इसके पूर्व भी जो जो घटनाएं भारत मे हूई है? नास्त्रेदमन कई भविष्य वाणी सत्य साबित हूई है।

NewsToday24x7

Next Post

हैहय क्षत्रिय कलचुरी सभा नागपुर का स्नेहमिलन व परिचय सम्मेलन 26 को

Wed Jan 25 , 2023
नागपुर :- हैहय क्षत्रिय कलचुरी सभा नागपुर का वार्षिक स्नेहमिलन व परिचय सम्मेलन का आयोजन 26 जनवरी को सुबह 9 बजे मधुकरराव महाकालकर सांस्कृतिक सभागृह कलमना मार्केट रोड नागपुर में किया जा रहा है। इस सम्मेलन में आधिकाधिक संख्या में समाजबांधवों से उपस्थित रहने की अपील आयोजकों ने की है। इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अध्यक्ष सुकुमार नशिने, रणधीर […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com