डीपीएस मिहान में नशीली दवाओं के दुरुपयोग पर जागरूकता सत्र 

नागपूर :- नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस के संबंध में वैश्विक कार्रवाई को मजबूत करने और नशीली दवाओं से मुक्त दुनिया को प्राप्त करने के लिए उनके सहयोग का निर्माण करने के लिए कक्षा IX-XII के छात्रों के लिए एक विशेष जागरूकता सत्र आयोजित किया गया था।

आईसीडी मिहान और शिक्षा विभाग के नागपुर सीमा शुल्क प्रभाग ने छात्र समुदाय को संवेदनशील बनाने के लिए यह पहल की है।

अविनाश पांडे, आईआरएस, उपायुक्त, आईसीडी नागपुर ने छात्रों को अपने संबोधन में मादक द्रव्यों के सेवन के हानिकारक प्रभावों को समझने और हर कीमत पर इससे बचने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों को बेहतर जीवनशैली के लिए सकारात्मक मानसिकता और स्वस्थ आदतें विकसित करने के लिए निर्देशित किया। इस अवसर पर उन्होंने नशे से बचाव की शपथ भी दिलाई।

प्रिंसिपल निधि यादव ने आईसीडी, मिहान और शिक्षा विभाग की टीम के प्रयासों की सराहना की और स्कूल की इन पहलों को प्रोत्साहित करने के लिए अध्यक्ष और प्रो-वाइस चेयरपर्सन तूलिका केडिया को धन्यवाद दिया, जो व्यापक रणनीति विकसित करने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। इन वैश्विक मुद्दों का प्रभावी ढंग से मुकाबला करें।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

काशी विश्वेश्वर मंदिर मुक्ति के लिए संघर्ष करनेवाले अधिवक्ताओं तथा याचिकाकर्ताओं का वैश्विक हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन में सत्कार !

Thu Jun 27 , 2024
गोवा :- वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव में उत्तरप्रदेश स्थित काशी विश्वेश्वर मंदिर की मुक्ति हेतु कानूनी संघर्ष करनेवाले अधिवक्ताओं तथा याचिकाकर्ताओं का हिन्दू जनजागृति समिति के पूर्व तथा पूर्वाेत्तर भारत के धर्मप्रचारक सद्गुरु नीलेश सिंगबाळ ने ग्रंथ भेंट कर सत्कार किया । श्रीराम मंदिर के उपरांत उत्तरप्रदेश स्थित श्री काशी विश्वेश्वर मंदिर हिन्दू धर्मियों का सबसे बडा श्रद्धास्थान है । […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com