नागपुर मेट्रो में 77वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

(नागपुर मेट्रो रेल परियोजना)

• मेट्रो के माध्यम से नागरिकों की सेवा के लिए मौजूद रहें – श्रवण हार्डिकर

नागपूर :- भारत के 77 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां हर जगह तरह-तरह के जश्न मनाए जा रहे हैं, मेट्रो मेट्रो भवन – में आयोजित एक समारोह में मेट्रो के प्रबंध निदेशक श्रवण हार्डिकर ने तिरंगा फहराया और तिरंगे झंडे को सलामी दी।

इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों का मार्गदर्शन करते हुए श्रवण हार्डिकर ने कहा कि वे शहर के नागरिकों के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने में योगदान दे रहे हैं और उन्होंने हमसे इस कार्य को जारी रखने का भी आग्रह किया। उन्होंने यह भी कहा कि हम मेट्रो के माध्यम से नागरिकों की सेवा के लिए मौजूद रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हमें यह मूल्य विकसित करना होगा।

उन्होंने कहा कि नागपुर और पुणे में मेट्रो परियोजना का संचालन शुरू हो चुका है और भविष्य में अन्य शहरों में भी हमारे परियोजना होंगी. उन्होंने कहा कि महा मेट्रो एक परियोजना नहीं बल्कि एक संस्था है और हम सभी इस विकास में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि देश को 1947 में आजादी मिली और हम इसके लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी शहीदों और उनके परिजनों को सलाम करते हैं.

देश की आजादी को अक्षुण्ण रखने के लिए पुलिसकर्मियों, जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी। उन्होंने यह भी कहा कि हम इस मौके पर देश का विकास करने वाले किसानों और मजदूरों को भी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि देश भले ही आजाद हो गया है, लेकिन इस आजादी को बरकरार रखना हमारा कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम एक ऐसी व्यवस्था बनाएं जिससे हर कोई इस आजादी का आनंद ले सके.

इससे पहले 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेट्रो अधिकारियों और कर्मचारियों ने मेट्रो भवन यहां तिरंगा फहराकर तिरंगे को सलामी दी.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

आयुषी रतूडी को स्कूल ने किया मेडल पहनाकर सम्मानित

Wed Aug 16 , 2023
नागपूर :- १५ अगस्त २०२३ विदर्भ बुनियादी हाईस्कूल और सेवादल महिला महाविद्यालय ओमनगर सक्करदरा चौक नागपुर महाराष्ट्र में कल स्वतंत्रता दिवस की ७७ वीं वर्षगांठ पर नन्ही समाजसेवी और उपरोक्त हाईस्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली आयुषी अरविंद रतूडी को शिक्षण संस्थाओं के चैयरमेन अध्यक्ष डॉ.संजय केशवराव शेंडे ने मेडल और सम्मान पत्र प्रदान करते हुए उत्कृष्ट विद्यार्थी और […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com