संपूर्ण गाव हुआ नशा मुक्त-मनजीत कौर मतानी परमात्मा एक धर्म द्वारा किया गया नशा मुक्त कार्यक्रम और जीत का जश्न 

भंडारा :- खमारी गाँव भंडारा में मनजीत कौर मतानी का सत्कार किया गया जिस प्रकार आरसी बेटी अपने गांव जाती है उस ही प्रकार उनको संपूर्ण गाव ने बहुत प्यार दिया . मनजीत कौर मतानी का ये कोशिश रंग लाती हुए दिख रही है परमात्मा एक धर्म को लोगों ने मतानी को अपनी बेटी स्वीकार करते हुए उनका साथ दे रहे है मेहर बाबू जी के नक़्शे क़दम पर चलते हुए वो बताती है कि अगर हर एक गाव नशा मुक्त हो गया तो सोचिए ना कक्राइम होगा और दांपत्य जीवन भी सफल रहेगा .

महिलाओं की लिए ये वरदान के समान है की पूरा गांव अगर नशा मुक्त है तो वो दुनिया की सब से जड़ा सौभाग्य शाली व्यक्ति है उन्होंने कहा मुझे बहुत अर्चन अति है लोग दबाव भी दल है मगर जब से परमात्मा एक का सहयोग मिल रहा है तो सही अर्चना दूर होती जा रही है. मनजीत कौर मतानी ने बताया उनके और पिता का साया नहीं मगर जो प्रेम मिलता है वो कही ना कही उनको लगता है उनके पिता अभी भी उनके साथ है वैसे ही खमारी में उनका स्वागत किया और इतना प्यार दिया की वो भावुक हो गई .

उनका मानना है कि मुझे ना किसी की दौलत या पद आकर्षित करता है बस वो प्रेम और दुआ की ही आशा रखती है जो मुझे मिलता है वहाँ गांव के मुखिया दमाई बाबू ने कहा मेरे आंसू नहीं रुक रहे है लगा है जैसे मेरी बिटिया रानी मेरे गांव आई है.

संकल्प पूरा होता जा नज़र आ रहा है ऐसा मनजीत कौर मतानी ने कहा समाज की कुरीतियों के लिये जो लड़ाई वो लैड रही थी धीरे धीरे उनका असर उनको अब देखने मिल रहा है और जानता है साथ और प्रेम दोनों.

योगेश तुरशकर ,विश्वनाथ नेवरे, देवराव मदनकर, रघुपती फुंदे रामकृष्ण शेंडे, धनराज शेलोकर, संजय मते, चंद्रपाल गावळ, हरिभाऊ लांजेवार, सीताराम शिवणकर, गेदलाल कुंभरे, दामोधर्जि वंजारी, प्रेमचंद वैरागडे, रामदास जगनाडे, चंदूजी चौधरी, सुधीर पडोळे, आत्माराम देशकर, दीपक देशकर, प्रदीप उपरिकर, पतीराम कांबळे, पारसराम चामट, गोपाल पवनकर, सुखदेव शीवनकर, विनायक दखणे, मोरेश्वर पंदराम, रूपंचद उरके, परसराम भानाकर, देवचंद अतकरी, अनिल कतोर, महेरा हटवार, वसंत लिल्हारे, भिकरि दमाहे, कैलाश शेंडे, नेपाल कुंभरे, रामकुमार नगरधाने, नरेश नेताम, प्रमोद सोनावणे, प्रकाश देशकर, भुमेश्वर किरणापुरे, गुणीराम गडेरिये मौजूद थे.

NewsToday24x7

Next Post

75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सेना ने सैनिकों की विधवाओं और दिव्यांग पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया

Thu Feb 1 , 2024
नागपूर :- 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर मुख्यालय उत्तर महाराष्ट्र और गुजरात उप क्षेत्र, नागपुर ने पूर्व सैनिकों और आश्रितों की देखभाल की भावना से प्रेरित होकर नौ स्थानों पर सैनिकों की विधवाओं और दिव्यांगजन पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने के लिए महाराष्ट्र के भुसावल, नागपुर, पुलगांव, देवलाली तथा गुजरात के गांधीनगर, अहमदाबाद, ध्रांगध्रा, वडोदरा और जामनगर में […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com