सैमसंग ने बेंगलुरु में अपने रिटेल कारोबार का विस्तार किया, मॉल ऑफ एशिया में अपने दूसरे प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर का किया उद्घाटन

· नवीनतम सैमसंग प्रीमियम स्टोर डिज़ाइन से सुसज्जित यह स्टोर स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट के साथ-साथ नए सेगमेंट जैसे स्मार्टथिंग्स, गेमिंग ज़ोन, सर्विस सेंटर के साथ ऑडियो विजुअल और स्टोर+ के जरिए एक बिल्कुल नया फिजिकल अनुभव देता है।

· चुनिंदा गैलेक्सी डिवाइस खरीदने पर उपभोक्ताओं को सीमित अवधि के लिए कई उपहार, 2X लॉयल्टी पॉइंट (15000 रुपये से अधिक के सभी लेनदेन पर) और 2999 रुपये में गैलेक्सी बड्स FE का दिया जाएगा

बेंगलुरु :- भारत की सबसे बड़ी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने बेंगलुरु के मॉल ऑफ एशिया में एक और नए प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन किया है। बिक्री और सेवा के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में डिज़ाइन किया गया यह स्टोर उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करेगा, जिसमें इसके कनेक्टेड डिवाइस इकोसिस्टम – सैमसंग स्मार्टथिंग्स – का प्रदर्शन भी शामिल है। यहां विभिन्न प्रकार की आकर्षक गतिविधियों का आयोजन भी किया जाएगा।

मॉल ऑफ एशिया में 1200 वर्ग फुट में फैला नया प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर सैमसंग उत्पादों और सेवाओं की व्यापक रेंज पेश करते हुए बेंगलुरु के उत्तरी हिस्सों में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा।

स्टोर में आने वाले उपभोक्ताओं को सीमित अवधि के ऑफर के तौर पर चुनिंदा गैलेक्सी उपकरणों के साथ निश्चित उपहार, 2X लॉयल्टी पॉइंट (15000 रुपये से ऊपर के सभी लेनदेन पर) और 2999 रुपये में गैलेक्सी बड्स एफई मिलेगा। 20000 रुपये मूल्य के सैमसंग उत्पादों की खरीद पर, पहले 200 ग्राहकों को शुरुआती उपहार मिलेंगे। इसके अलावा, उपभोक्ता हमेशा विशेष लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप और स्मार्ट घड़ियों पर 10% तक की स्टूडेंट छूट, 22.5% कैशबैक और चुनिंदा वस्तुओं पर 22000 रुपये का अतिरिक्त फायदा जैसे लाभ शामिल हैं।

इस स्टोर में सैमसंग टेक्नोलॉजी-प्रेमी उपभोक्ताओं, विशेष रूप से जेन जेड और मिलेनियल्स के लिए डिज़ाइन किए गए अपने ‘लर्न @ सैमसंग’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में विभिन्न गैलेक्सी कार्यशालाओं का आयोजन करेगा। इसमें उपभोक्ताओं के पसंद पर फोकस करते हुए एआई शिक्षा से संबंधित कार्यशालाएं शामिल होंगी।

सुमित वालिया, उपाध्यक्ष, डी2सी बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा “शहर में हमारे प्रमुख सेंटर सैमसंग ओपेरा हाउस को मिले छह साल के शानदार रिस्पांस के बाद हमें मॉल ऑफ एशिया, बेंगलुरु में एक और प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर शुरू करने की खुशी है। हमारा लक्ष्य स्थानीय खरीदारों को व्यापक और विशिष्ट रूप से तैयार किए गए प्रीमियम उत्पादों की ओर आकर्षित करना है। हमारा नवीनतम स्टोर उत्पादकता मास्टरक्लास, पोर्ट्रेट फोटोग्राफी, नाइटोग्राफी और फोटो संपादन सेशन सहित ‘लर्न @ सैमसंग’ कार्यशालाओं की मेजबानी करके बेंगलुरु के विविधता भरे उपभोक्ता आधार को शामिल करने के लिए समर्पित है, जो अलग-अलग लोगों की पसंद को पूरा करता है। शहर का लगातार बदलता खुदरा बाजार हमें अपने उपभोक्ताओं से जुड़ने और यादगार संबंध विकसित करने के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान करता है”।

नया लॉन्च किया गया स्टोर स्मार्टथिंग्स स्टेशन, गेमिंग ज़ोन, एक ऑडियो-विज़ुअल ज़ोन और एक स्मार्टफोन और वियरेबल्स सेक्शन के साथ सैमसंग उत्पादों का अगली पीढ़ी का अनुभव प्रदान करता है। इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला – गैलेक्सी एस 24, गैलेक्सी Z फोल्ड5 और गैलेक्सी Z फ्लिप5 को प्रदर्शित किया जा रहा है।

मॉल ऑफ एशिया स्टोर में उपभोक्ताओं को सैमसंग के स्टोर+ एंडलेस आइल प्लेटफॉर्म के जरिए फिजिकल और डिजिटल का मिलाजुला अमुभव होगा। स्टोर+ के साथ, उपभोक्ता डिजिटल कियोस्क का उपयोग करके अपने पोर्टफोलियो में 1,200 से ज्यादा विकल्पों के साथ सैमसंग उत्पादों को ब्राउज़ कर सकेंगे। उपभोक्ता स्टोर से ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं और उत्पादों की सीधे घर पर डिलिवरी ले सकते हैं।

कस्टमर स्टोर पर गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट और स्मार्टवॉच के लिए सैमसंग के डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म सैमसंग फाइनेंस+ और सैमसंग के डिवाइस केयर प्लान सैमसंग केयर+ तक भी पहुंच सकते हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

क्रांतीज्योती सावित्रीबाई फुले यांच्या लेकीच्या हातात समाजाच्या प्रगतीची दोरी ॲड. सुलेखा कुंभारे 

Mon Mar 11 , 2024
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  – जागतिक महिला दिना निमित्त “निर्धार महिला पुरस्कार २०२४ समारंभ थाटात  कामठी :- क्रांतीज्योती सावित्रीबाई फुले यांनी मुलीन करिता शिक्षणाची दारे उघडलीत त्यामुळे आज समाजातील व पर्यायाने देशाची प्रगती ची दोरी आता सावित्रीच्या लेकीच्या हातात असल्याचे मत अॅड. सुलेखा कुंभारे यांनी व्यक्त केले. निर्धार महिला व बाल विकास समितीच्या वतीने आयोजित ‘निर्धार पुरस्कार २०२४ वितरण समारंभाच्या […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights