प्रियरंजन कुमार को Snapdeal ने वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड नियुक्त

मुंबईर: भारत के प्रमुख मूल्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, Snapdeal ने आज प्रियरंजन कुमार को उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। खुदरा उद्योग में एक अनुभवी नेता, वह कंपनी के विभिन्न विकास और विस्तार की पहल का नेतृत्व करेंगे।

Snapdeal में शामिल होने से पहले, प्रियरंजन Iconic Fashion के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) थे, जहां उन्होंने मार्केटप्लेस और वेबसाइट ऑर्डर के कुशल और सटीक वितरण के लिए एक संपूर्ण ओमनी चैनल बिक्री संरचना और इन्वेंट्री प्रबंधन का निर्माण किया। उनके काम में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने और सही ग्राहक अनुभव बनाने के लिए क्यूरेटिंग ब्रांड और वर्गीकरण भी शामिल थे।

प्रियरंजन को खुदरा और एफएमसीजी क्षेत्रों में सामान्य प्रबंधन, बिक्री और वितरण में 15 वर्षों से अधिक का समृद्ध अनुभव है। उन्होंने स्टार्ट-अप्स, मिड-साइज़ और बड़े संगठनों में बड़ी टीमों का नेतृत्व किया है। इस समय के दौरान, उन्होंने खुदरा स्टोरों का विकास और नेतृत्व किया, ब्रांड साझेदारी और बिक्री संचालन का निर्माण किया।

Iconic Fashion से पहले, प्रियरंजन वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड रिटेल ऑपरेशंस  और आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (जिसे पहले पैंटालून के नाम से जाना जाता था) में लीडरशिप टीम का हिस्सा थे। आदित्य बिड़ला फैशन में, उन्होंने स्टोर नेटवर्क को बढ़ाने और 100+ बड़े प्रारूप वाले पैंटालून स्टोर और टीमों को रणनीतिक दिशा प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने पुरुषों, महिलाओं, बच्चों और गैर परिधान श्रेणियों के लिए रणनीतिक विकास का नेतृत्व किया, जिसमें रेंज, उत्पाद मिश्रण और मूल्य बिंदु निर्णय सहित प्रमुख निर्णय शामिल हैं।

उनकी नियुक्ति पर बोलते हुए “मूल्य भारत की खुदरा संस्कृति का एक अभिन्न अंग है। Snapdeal ने भारत भर में मूल्य-सचेत ग्राहकों की सेवा करने के लिए दक्षताओं का एक अनूठा सेट विकसित किया है – हमारे पावर ब्रांड, एक अनुमानित मूल्य-गुणवत्ता प्रस्ताव, बहुभाषी इंटरफेस सभी इस जरूरत को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। भौतिक, डिजिटल और हाइब्रिड बिजनेस मॉडल से उपभोक्ताओं की अपेक्षाएं लचीली और आकर्षक तरीके से पेश की जाने वाली उनकी प्राथमिकताओं को दर्शाती हैं। मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि खरीदारों की अपेक्षाएं “आगे क्या है” की सुई को जिस तरह से आज हम खरीदारी करते हैं, और बदलते परिदृश्य और व्यावसायिक मॉडल को उनकी आवश्यकताओं से मेल खाने के लिए अनुकूल बनाने के लिए रणनीतियों का निर्माण करेंगे।

प्रियरंजन ने निविया इंडिया और मार्स चॉकलेट्स के साथ ब्रांड अनुभव और खुदरा उत्साह का निर्माण करने में भी सफलता हासिल की है।

इस साल Snapdeal ने गिरीश कोप्पड़ को कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और हेड ऑफ टेक्नोलॉजी और सौरभ बंसल को चीफ मर्चेंडाइजिंग ऑफिसर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की थी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

खापरखेडा ताप विद्युत परियोजना में लगी आग से-करोडों का नुकसान और ऊर्जा उत्पादन हानी?

Thu Dec 9 , 2021
  सीएचपी मैंटनेन्स ठेका कंपनी की लापरवाही का नतीजा नागपूर / खापरखेड़ा – दिनाक 8 दिसंबर की अपरान्ह 2.30 बजे के दरम्यान खापरखेड़ा थर्मल पावर प्लांट के कोल कन्वेयर वेल्ट मे भीषण आग लग गई, जिससे बिजली उत्पादन प्रभावित हुआ है, लेकिन किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। सी एच पी कोल कन्वेयर वेल्ट मेंटनैन्स का वार्षिक […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com