दिल्ली पब्लिक स्कूल मिहान में राष्ट्रीय विज्ञान दिवस मनाया गया

नागपूर :- दिल्ली पब्लिक स्कूल मिहान ने अपने छात्रों के बीच वैज्ञानिक जिज्ञासा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आकर्षक गतिविधियों की एक श्रृंखला के साथ राष्ट्रीय विज्ञान दिवस मनाया। इस उत्सव में स्किलिम्पिक्स विज्ञान प्रदर्शनी सहित विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए, जहाँ छात्रों ने नवीन परियोजनाओं का प्रदर्शन किया। इसके अतिरिक्त, क्यूरियोसिटी कार्निवल ने विभिन्न वैज्ञानिक अवधारणाओं का प्रदर्शन प्रदान किया, जबकि वैज्ञानिक स्पॉटलाइट में छात्रों ने उल्लेखनीय वैज्ञानिकों का प्रतिरूपण किया। इंटरहाउस गतिविधियों के रूप में आयोजित, इन कार्यक्रमों ने छात्रों के उत्साह और रचनात्मकता को प्रदर्शित किया।

प्रतिभा और ज्ञान के असाधारण प्रदर्शन का मूल्यांकन करने में न्यायाधीशों को कठिनाई का सामना करना पड़ा। विद्यालय की प्रधानाचार्या निधि यादव ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें विज्ञान के चमत्कारों की खोज जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

हम हलाबा- अदीम नेता एडवोकेट के विश्वासघात के खिलाफ चुनाव के नतीजे दिखाएंगे - नंदा पराते

Thu Feb 29 , 2024
नागपूर :- राष्ट्रीय आदिम कृति समिति ने संविधान चौक पर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें सैकड़ों हल्बा बंधु शामिल हुए. प्रारंभ में भारत रत्न डाॅ. बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया। आदिवासी भारत के मूलनिवासी हैं, जिनकी संख्या बहुत बड़ी है। इतनी ऊनकी शर्त है, आरक्षण हमारा अधिकार नहीं, किसी का बाप, […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com