नागपुर रेलवे स्टेशन परिसर पर कुत्तों का राज

– रेल प्रशासन व RPF का कहना है यह हमारी जिम्मेदारी नहीं

नागपुर :- देश का महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन और देश का सबसे दमदार केंदीय मंत्री के लोकसभा क्षेत्र का रेलवे स्टेशन जिसे फाइव स्टार रेलवे स्टेशन बनाने का दावा किया जा रहा,आज वह कुत्तों के हवाले है। अर्थात परिसर में जहां जाओ,पब्लिक प्लेस में कुत्ते ही कुत्ते। जागरूक नागरिकों ने इस मामले को RPF और रेलवे स्टेशन प्रबंधन के संज्ञान में लाया तो उक्त सभी ने उक्त जागरूक नागरिक को फटकार लगाते हुए महानगरपालिका के कुत्ते पकड़ने वाले विभाग से संपर्क करने का निर्देश दिया।

विडंबना यह है कि रोजाना २४ घंटे हजारों की संख्या में नागरिक आवाजाही करते है इस महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन से। इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी एक और RPF तो दूसरी ओर स्टेशन प्रबंधन की है लेकिन वे जनहित में समस्या का समाधान करने के बजाय अकारण महानगरपालिका पर उंगलियां उठा रही है। क्या इस मामले पर देश के महत्वपूर्ण केंद्रीय मंत्री ध्यान देंगे या नजरंदाज कर यात्री रूपी जनता को ही कुत्तों से निपटने के लिए छोड़ देंगे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

स्टेट बँक,Electoral Bonds आणि बिनडोकांचा बाल्या डान्स

Fri Mar 15 , 2024
कालपासून सगळीकडे एकच हेडलाईन झळकत आहे “सुप्रीम कोर्टाचा स्टेट बँकेला जोरदार दणका.१२ मार्चच्या संध्याकाळपर्यंत स्टेट बँकेने निवडणूक आयोगाला इलेक्टोरल बॉण्ड्सची सर्व माहिती द्यावी. मुदतवाढीचा अर्ज फेटाळण्यात येत आहे.” सगळे भाजपविरोधक खुशीने नाचायला लागले. यात चाय बिस्कीट पत्रकार, HMV संपादक आघाडीवर होते.डाव्या इकोसिस्टीमला खूप दिवसांनी शुभवर्तमान मिळाले असे असे वातावरण निर्माण करण्याचा प्रयत्न सुरू आहे की आता मोदी सरकारची काही धडगत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights