सांसद पटेल ने किया मेट्रो सफर

आकर्षक निर्माण और व्यवस्था की मुक्तकंठ से की सराहना

नागपुर: सांसद  प्रफुल्ल पटेल ने बुधवार को मेट्रो रेल में सफर कर नागपुर में उपलब्ध हुई विश्वस्तरीय परिवहन व्यवस्था की मुखतकंठ से सराहना की। मेट्रो स्टेशनों की व्यवस्था और आकर्षक मेट्रो स्टेशनों की इमारतों को देखकर प्रसन्नता जाहिर की ।

सांसद एवं राकां नेता  प्रफुल्ल पटेल बुधवार को शाम ४ बजे विमानतल से एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पहुंचे । एयरपोर्ट स्टेशन पर महामेट्रो के प्रबंध निदेशक डॉ. ब्रजेश दीक्षित ने प्रफुल्ल पटेल का स्नेहिल स्वागत कर स्टेशन परिसर में उपलब्ध यात्री सुविधाओं की जानकारी दी । प्रफुल्ल पटेल ने एयरपोर्ट स्टेशन से इंटरचेंज सीताबर्डी स्टेशन तक मेट्रो में सफर किया। इंटरचेंज स्टेशन पर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी डॉ. दीक्षित ने दी ।

मेट्रो में सफर के दौरान, प्रफुल्ल पटेल ने वर्धा रोड पर डबल डेकर सहित महा मेट्रो द्वारा किए गए कार्यों अन्य को भी देखा। उन्होंने कहा कि महा मेट्रो ने एक विश्व स्तरीय परिवहन परियोजना को साकार किया की है जिससे नागरिकों को काफी लाभ हो रहा है । उन्होंने परियोजना को कार्यान्वित करते समय जिस तरह से छोटी -छोटी बातों का ध्यान रखा गया है, उसकी सराहना की ।

उन्होंने कहा कि सीताबर्डी इंटरचेंज से प्रजापति नगर मेट्रो स्टेशन और कस्तूरचंद पार्क से ऑटोमोटिव स्क्वायर मेट्रो स्टेशन तक शेष दो लाइनों पर सेवाओं के शुरू होने के बाद परियोजना को और बढ़ावा मिलेगा । श्री पटेल ने नागपुर परियोजना के विभिन्न पहलुओं के बारे में विस्तृत जानकारी ली ।

चर्चा के दौरान उन्होंने कहा की नागपुर मेट्रो बेहतर परियोजनाओं में से एक है । परियोजना के पहले चरण के पूरा होने के साथ नागपुर शहर का चेहरा और जीवनशैली बदल गयी है, ” उन्होंने एमडी डॉ दीक्षित और टीम को अद्भुत परियोजना की कल्पना और पूरा करने के लिए की गई कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई दी ।

मेट्रो भवन में बैठक में प्रफुल्ल पटेल को मेट्रो परियोजना और इसके विभिन्न पहलुओं और अनूठी विशेषताओं के बारे में और जानकारी दी गई। बैठक में निदेशक (परियोजना) महेश कुमार, निदेशक (रोलिंग स्टॉक)  सुनील माथुर, निदेशक (स्ट्रटीजिक् प्लांनिंग ) अनिल कोकाटे सहित महा मेट्रो के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे । प्रफुल्ल पटेल को डॉ बृजेश दीक्षित ने स्मृति चिन्ह भेंट किया गया ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

गडचिरोली पोलीस दलातील 416 रिक्त पदे भरण्यासाठी गृह विभागाची मंजुरी

Thu Mar 24 , 2022
150 पोलीस शिपाई, 161 पोलीस शिपाई चालक आणि 105 सशस्त्र पोलीस पदे भरण्याची प्रक्रिया सुरू करण्याचे आदेश गडचिरोली जिल्ह्याचे पालकमंत्री एकनाथ शिंदे यांच्या पाठपुराव्याला मोठं यश गडचिरोली, दि.24 :- जिल्हा पोलीस दलातील 416 रिक्त पदे तातडीने भरण्यासाठी गृह विभागाने मंजुरी दिलेली आहे. गृह विभागाकडून तसे आदेश जारी करण्यात आले असून थेट पोलीस घटक स्तरावरून ही पदे भरण्याचे निर्देश गडचिरोलीच्या पोलीस […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com