गोदरेज एग्रोवेट ने लॉन्च किया गोदरेज संकल्प

~ किसानों को फसल सुरक्षा समाधानों की निरंतर आपूर्ति करने के लिए अपनी तरह का पहला डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेल विक्रेता सहभागिता कार्यक्रम

चंद्रपूर :- गोदरेज एग्रोवेट लिमिटेड (गोदरेज एग्रोवेट), क्रॉप प्रोटेक्शन बिज़नेस ने आज गोदरेज संकल्प लॉन्च करने की घोषणा की। यह किसानों को फसल सुरक्षा समाधानों की निरंतर आपूर्ति के लिए अपनी तरह का पहला डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेल जुड़ाव कार्यक्रम है। गोदरेज एग्रोवेट द्वारा समर्थित रिटेल विक्रेताओं के लिए यह डिस्ट्रीब्यूटर -आधारित ऑपरेटिंग मॉडल, माध्यमिक चैनलों को मज़बूत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गोदरेज संकल्प स्टॉक निगरानी और समय पर उत्पाद प्लेसमेंट में मदद करते हुए, किसानों को ज़रूरत पड़ने पर फसल सुरक्षा समाधानों की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित करेगा।

गोदरेज एग्रोवेट में क्रॉप प्रोटेक्शन बिजनेस के मुख्य कार्यकारी, राजवेलु एन.के. ने इस लॉन्च पर अपनी टिप्पणी में कहा, “गोदरेज संकल्प कार्यक्रम, हमारे वितरण नेटवर्क को सशक्त बनाकर किसानों की ज़रूरतों को पूरा करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। इस कार्यक्रम के ज़रिये हमारा लक्ष्य है, एक मज़बूत चैनल बनाना और इसे सुव्यवस्थित करना, जो मांग के आधार पर फसल सुरक्षा समाधानों की समय पर आपूर्ति सुनिश्चित करे। गोदरेज संकल्प डिस्ट्रीब्यूटरों और रिटेल विक्रेताओं को किसानों के साथ दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देने में भी सहायता करेगा।

डिस्ट्रीब्यूटरों और रिटेल विक्रेताओं के बीच एक सहयोगी परितंत्र को बढ़ावा देते हुए, कार्यक्रम का उद्देश्य, समुदाय के भीतर विश्वास और निष्ठा पैदा करना है । गोदरेज संकल्प को प्रोत्साहन सहयोग, वैयक्तिकृत भागीदारी और पारदर्शी लाभ प्रणालियों (रिवॉर्ड सिस्टम) के आधार पर तैयार किया गया है। यह कृषि इनपुट आपूर्ति श्रृंखला केंद्रित कार्यक्रम, उच्च प्रदर्शन करने वाले डिस्ट्रीब्यूटरों को कार्यक्रम संचालक (प्रोग्राम ओनर) बनाने और हमारे समर्थन के ज़रिये अपने भागीदार रिटेल विक्रेताओं को उनकी ज़रूरत के अनुरूप प्रोत्साहन प्रदान करने में मदद करता है।

राजवेलु ने कहा, “भारतीय किसान परिवारों के उत्थान के लिए, उद्योग के भीतर सहयोग बढ़ाने की आवश्यकता है। इसलिए, गोदरेज संकल्प के ज़रिये हम पूरे समुदाय को साथ लाना चाहते हैं जो किसानों के जीवन को सरल बनाने का प्रयास करता हो।”

उत्पाद प्लेसमेंट और परिसमापन प्रक्रिया द्वारे डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेल विक्रेता एक ठोस रिवॉर्ड प्रणाली के ज़रिये लाभ अर्जित करते हैं। एक सरल डिजिटल एप्लिकेशन के साथ, गोदरेज संकल्प सभी प्रतिभागियों के लिए पारदर्शिता और प्रबंधन में आसानी सुनिश्चित करता है।

खुदरा विक्रेता और भी अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उच्च रिवॉर्ड स्तरों के लिए अर्हता प्राप्त करने की बढ़ती संभावनाएं, रोमांचक नए उत्पाद लॉन्च तक शीघ्र पहुंच और उत्पाद की अतिरिक्त इन्वेंटरी बेचने (प्रोडक्ट लिक्विडेशन) के लिए एक विश्वसनीय चैनल दीर्घकालिक साझेदारी के मूल्य प्रस्ताव को मज़बूत करता है।

गोदरेज एग्रोवेट फसल संरक्षण व्यवसाय में उत्कृष्टता को आगे बढ़ा रहा है और गोदरेज संकल्प कार्यक्रम उद्योग के भीतर वहनीय विकास और स्थायी संबंधों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यांच्या दौरा तयारीचा पालकमंत्र्यांकडून आढावा

Thu Feb 22 , 2024
* भव्य महिला मेळाव्याचे आयोजन * २६ एकरवर साकारतोय भव्य मंडप * कार्यक्रमाच्या तयारीला आला वेग यवतमाळ :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यांच्या उपस्थितीत दि.२८ फेब्रुवारी रोजी शहरानजीक भारी येथील मैदानावर गटाच्या महिलांचा भव्य मेळावा आयोजित करण्यात आला आहे. त्याअनुषंगाने पालकमंत्री संजय राठोड यांनी आज तयारीचा आढावा घेतला. मेळावा उत्तमपणे पार पाडण्यासाठी सर्व यंत्रणांनी समन्वयाने काम करावे, अशा सूचना पालकमंत्र्यांनी यावेळी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com