“संस्कृति का दिवाली मिलन”

नागपूर :-संस्कृति ग्रुप द्वारा ग्रुप के मेम्बरों के लिए दीवाली मिलन का नैवेध्यम एस्टोरिया में म्यूजिकल हाउजी का सुंदर आयोजन किया गया, जिसमे सुरभि ढोंमने ने एक से एक सुमधुर सुपरहिट हिंदी, गुजराती भजन व फ़िल्मी गानों की ज़डी लगा कर और सचिन ढोमने के संगीत ने श्रोताओं को नाचने, जुमने पर मजबूर कर दिया था । इस कार्यक्रम में प्रयोजक नैवेध्यम के दिलीप कामदार, श्री चिक्की के विजय कारिया, शाह ओवरसिज के प्रकाशभाई शाह, ऋतिक शाह, नेलको इंडस्ट्री के रमेश सुगंध, देवेंद्र सुगंध, सहपारिवार उपस्थित रहकर म्यूजिकल हाऊजी के विजेताओं को पुरष्कार प्रदान किये । संस्कृति ग्रुप के प्रास्ताविक नरेन्द्र दावड़ा ने किया, संस्कृति का वार्षिक कार्यक्रम का ब्यौरा किरिटभाई ने दीया, जयप्रकाश वसानी ने ग्रुप की मेम्बरशिप के बाबत जानकारी दी, अतुल वसानी ने आगामी कार्यक्रम के बाबत बताया ।अंत में सभी मेम्बरो ने गरबा खेलकर खूब आनंद लिया. 

संस्कृति गैरव्यावसायिक, गुजराती भाषिय जनता के लिए गुजराती भाषा के प्रचारप्रसार हेतु कार्यरत है, संस्कृति, मनुष्य के रोजमर्रा की भागदौड़ वाली जिंदगी में मनोरंजन के माध्यम से टेन्शन फ्री रखने का माध्ययम संस्कृति है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

मध्य प्रदेश से ताजाबाद पहुंचा संदल, पेश की गई चादर, विश्व शांति के लिए की गई दुआ

Fri Nov 17 , 2023
नागपुर :- बाबा सैयद मोहम्मद ताजुद्दीन रहमतुल्लाह अलैहि की दरगाह में मध्य प्रदेश के ग्वालियर श्रद्धालुओं का संदल ताजाबाद शरीफ पहंचा. ग्वालियर की चादर शरीफ एकता कमेटी अवाड़पुरा, इंदर नगर की ओर से आए संदल के साथ बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी ताजाबाद पहुंचे. संदल में मुख्य रूप से मध्यप्रदेश के जितुभाई के दयाल बैंड के कलाकारों लाजवाब प्रस्तूति दी. […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com