चेंबर की वार्षिक आमसभा संपन्न

– चेंबर सदैव व्यापारियों के साथ है – यु.सी. नाहटा, प्रशासक

नागपूर :- दि. 24 सितंबर 2023 को नाग विदर्भ चेबर ऑफ काॅमर्स के प्रशासक यु.सी. नाहटा के नेतृत्व में चेंबर की 79वी वार्षिक आमसभा पत्रकार क्लब, सिव्हिल लाईन्स, नागपुर में आयोजित हुई। सभा में प्रशासक महोदय ने चेंबर का वार्षिक अकाउंट पारित कराने हेतु सदस्य के समक्ष रखा। सभा में उपस्थित सदस्यों ने चेंबर के वार्षिक अकाउंट से संबंधित कुछ प्रश्न पुछे। जिनका प्रशासक महोदय एवं उनकी टीम ने जवाब दिया। प्रशासक द्वारा सदस्यों के सवालों का समाधानकारक जबाव मिलने पर सर्वसमम्मति से चेंबर का वर्ष 2022-23 वार्षिक अकाउंट स्वीकृत किया।

चेंबर के पुर्व अध्यक्ष हेमंत गांधी ने सर्वप्रथम प्रशासक यु.सी. नाहटा को चेंबर का कार्य सूचारू रूपसे चलाने हेतु धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि 2-3 दिन पहले नागपुर में बहुत मूसलाधार बारिश हुई है। जिसके कारण नागपुर शहर के बहुत सारे व्यापारियों के दुकानो व गोदामों पानी भर गया। जिसके कारण बहुत सारा माल खराब हो गया, इतना ही नहीं, कम्प्युटर सिस्टम में पानी घुसने के कारण उनका डाटा delete भी हो गया। प्राकृतिक आपदा से हुये नुकसान भरपाई हेतु शासन-प्रशासन द्वारा व्यापारियों को ignore किया जाता रहा है। उन्होंने प्रशासक महोदय से निवेदन किया कि आपके नेतृत्व में बारिश के कारण हुई नागपुर के व्यापारियों को हुये आर्थिक नुकसान की भरपाई हेतु शासन-प्रशासन को प्रतिवेदन देना चाहिये। साथ ही उन्होनें यह भी निवेदन किया कि आपके नेतृत्व में चेंबर में समिती गठित की जानी चाहिये जो समय-समय पर व्यापारियों की समस्याओं को आपके निर्देशानुसार शासन-प्रशासन के समक्ष रख सके।

यु.सी. नाहटा ने चेंबर से जुड़े व्यापारिक संगठन एवं व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जैसा कि चेंबर हमेशा से व्यापारिक हितार्थ कार्य करता आया है। वर्तमान में भी उनका प्रयास है कि चेंबर व्यापारियों को व्यापार करने में हरसंभव सहयोग करे।

उन्होंने नागपुर के व्यापारियों से निवेदन किया कि जिन व्यापारियों का बारिश के कारण नुकसान हुआ है वे उनके हुए नुकसान का पूर्ण ब्यौरा फोटोग्राम के साथ अगले सात दिनों के अंदर चेंबर कार्यालय में निवेदन पत्र के साथ जमा करें। जिसकी मदद से चेंबर व्यापारियों की आर्थिक नुकसान भरपाई कराने का पूर्ण प्रयास करेगा।

साथ ही उन्होंने सभी व्यापारिक संगठन एवं व्यापारियों से आव्हान किया कि किसी भी व्यापारी को सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं से अपने व्यापार से संबंधित कोई भी परेशानी या समस्या हो तो उसकी सूचना चेंबर कार्यालय को दे। वे व्यापारिक समस्याओं को हल कराने में व्यापारियों का पूर्ण सहयोग करेंगे।

सभा में भारी मात्रा में सदस्य उपस्थित थे।

उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति प्रशासक यु.सी. नाहटा ने दी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कडाजना येथे आज भक्तांची मांदियाळी, बालयोगी रामचंद्रबाबांचा समाधी सोहळा

Tue Sep 26 , 2023
बेला :- जवळच्या कडाजनाक तीर्थक्षेत्र स्थळी पंचक्रोशीचे प्रख्यात संत बालयोगी रामचंद्रबाबा यांचा समाधि सोहळा उत्साहात साजरा होत आहे. त्या प्रित्यर्थ आश्रमात 20 सप्टेंबर पासून अखंड हरिनाम धार्मिक सप्ताह सुरू आहे. आज मंगळवारला कडाजना ते बेला अशी भव्य पालखी दिंडी यात्रा निघणार आहे. त्यासाठी असंख्य भक्तांची मांदियाळी येथे पहायला मिळणार आहे. संतभूमी बेला येथे संत रामचंद्र महाराज यांची महिमा अपरंपार आहे. […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com