बुलढाणा लोस को लेकर बावनकुले का बयान चर्चा में..

बुलढाणा – भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि आगामी चुनाव में बुलढाणा के सांसद और सभी विधायक भाजपा के होंगे. लेकिन प्रतापराव जाधव उन सांसदों में बुलढाणा से हैं, जो शिवसेना से शिंदे समूह में आ गए हैं। बावनकुले के इस बयान से शिंदे गुट के नेता असमंजस में थे कि क्या करें, जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है. वहीं, शिंदे गट ने उनके बयान को चुनौती दी है।

बावनकुले ने कहा था कि “हम बुलढाणा से लोकसभा सांसद के रूप में मोदी जी को भाजपा से चुनना चाहते हैं।” उसके बाद शिंदे गट ने अनुरोध किया है कि भाजपा भविष्य में ऐसा दोबारा बयान नहीं दे . वहीं, भाजपा के रामदास तड़स ने राय व्यक्त की है कि अगर शिवसेना के प्रतापराव जाधव को बुलढाणा से टिकट नहीं मिला तो उन्हें कहीं और समायोजित किया जाएगा।

इस बीच बुलढाणा में फिलहाल 7 विधानसभा सीटें हैं। 2019 के विधानसभा चुनाव में बुलढाणा से शिवसेना के तीन और भाजपा के चार विधायक चुने गए हैं. इनमें शिवसेना के संजय गायकवाड़, शशिकांत खेडेकर और संजय रायमुलकर और भाजपा के चैनसुख संचेती, आकाश फंडकर, संजय कुटे और श्वेता महाले शामिल हैं। बावनकुले के बयान से अब असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि क्या बुलढाणा के तीनों विधायकों को टिकट मिलेगा या उन्हें बाहर किया जाएगा.

बुलढाणा लोकसभा में पिछले बीस वर्षों से शिवसेना का दबदबा है और आनंदराव अडसुल और प्रतापराव जाधव ने वहां राजनीतिक गढ़ बनाए रखा है। लेकिन बावनकुले के बयान के बाद क्या भाजपा शिंदे गुट को बुलढाणा से दूर कर देगी ? ऐसी चर्चा शुरू हो गई है।

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

संदीप जोशींना सामाजिक उपक्रमांच्या आयोजनातून वाढदिवसाच्या शुभेच्छा..

Mon Aug 22 , 2022
– सामाजिक दायित्वाप्रति व्यक्त केली कृतज्ञता   नागपूर : अनाथांना सोबतचे पालकत्व, रुग्णांच्या नातेवाईकांना अत्यल्प दरात जेवण या आणि अशा अनेक सामाजिक उपक्रमांद्वारे सामाजिक दायित्व जोपासणारे नागपूर शहराचे माजी महापौर संदीप जोशी यांचा वाढदिवस शनिवारी (२० ऑगस्ट) विविध सामाजिक उपक्रमांद्वारे साजरा झाला. नागपूर शहरातील विविध भागात ज्येष्ठ नागरिकांचा सत्कार, लहान मुलांना मिनी टॅबचे वितरण, सहजीवनाची २५ वर्षे पूर्ण केलेल्या दाम्पत्यांचा […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com