विदर्भ में करेंगे भाजपा का सफाया, मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले वडेट्टीवार 

नागपुर :- राज्य विधानसभा में नवनियुक्त विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे से भेंट की. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र समेत विदर्भ की राजनीति पर विस्तार से चर्चा की व आगामी चुनाव के मद्देनजर रणनीति पर भी विचार विमर्श किया.

2019 की तरह रोकेंगे भाजपा का विजय रथ

चर्चा के दौरान वडेट्टीवार ने विश्वास जताया कि जिस तरह 2019 के विधानसभा चुनाव में विदर्भ में भाजपा के विजय रथ को रोकने का काम किया गया था, ठीक उसी तरह 2024 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की सीटों को घटाने का काम किया जाएगा. खड़गे ने निर्देश दिया कि सभी पदाधिकारी पूरी ताकत के साथ मिशन भाजपा हटाओ, देश बचाओ की नीति के तहत काम कर कांग्रेस को अपना पुराना वैभव लौटाने का प्रयास करें.

चल रही परिवर्तन की लहर

उन्होंने बताया कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर चल रही है. इस लहर को भुनाने के लिए पूरी एकजुटता से काम करने की आवश्यकता है. चर्चा के दौरान वडेट्टीवार ने उनका आभार व्यक्त कर विश्वास जताया गत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को केवल चंद्रपुर सीट पर ही विजय हासिल हुई थी. इसी बात का बदला लेते हुए कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता विदर्भ में कांग्रेस की सीटों को डबल डिजिट में लाकर खड़ा करेंगे.

चंद्रपुर से बालू धानोरकर की जीत में भी विजय वडेट्टीवार ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वैसे भी वडेट्टीवार की ओबीसी समाज में अच्छी खासी पैठ है. कांग्रेस ने चंद्रपुर जैसे पिछड़े क्षेत्र से आने वाले नेता को विधानसभा में विपक्ष के नेता जैसे पद पर आसीन किया है. इस बात से विदर्भ के कांग्रेसी कार्यकर्ता और समर्थकों का मनोबल बढ़ा है. विदर्भ में चुनाव के दौरान अच्छे परिणाम आएं इसी रणनीति के तहत उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने भी वडेट्टीवार पर विश्वास जताते हुए नागपुर, रामटेक और गोंदिया-भंडारा निर्वाचन क्षेत्र में पर्यवेक्षक नियुक्त किया है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नगरधन येथे ९१ हजारांच्या ऐवजावर चोरट्यांनी केला हात साफ

Wed Aug 9 , 2023
रामटेक :- दिनांक ८ ऑगस्ट रोजी रामटेक पोलीस स्टेशन अंतर्गत येणाऱ्या तथा मौदा मार्गावरील नगरधन येथे देवचंद शालिकराम बावनकुळे वय ३० वर्ष यांच्या घरी भरदिवसा कुणी नसल्याचे पाहुन नगद, सोने व इतर साहित्य मिळून तब्बल ९१ हजारांच्या मुद्देमालावर हात साफ केला. फिर्यादी देवचंद शालीकराम बावनकुळे वय ३० वर्षे रा. वार्ड क्रमांक ५ नगरधन हा सुर्यलक्ष्मी कंपणी नगरधन येथे गेला होता […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com