मंगलवारी ज़ोन ‘राम भरोसे’,आयुक्त का जोन की ओर ध्यान नहीं 

– वार्ड अधिकारी से लेकर स्वास्थ्य विभाग मदमस्त 

नागपूर :- किसी भी मामले में मंगलवारी जोन के किसी भी विभाग के किसी भी अधिकारी/कर्मी को उनके अधीनस्त काम बताए तो एक ही जवाब ‘आदमी कम है,सामान नहीं है,…… कर देंगे या हो जायेगा।

लेकिन शिकायतकर्ता रूपी जोन अंतर्गत रहने वाले नागरिकों का कोई वाली नहीं। क्षेत्र की साफ़-सफाई का हाल प्रकाशित चित्र से अंदाजा लगाया जा सकता हैं.स्टील का कचरा डब्बा लगाया कहाँ गया और गायब भी हो गया.

मंगलवारी जोन में सबसे ज्यादा धांधली स्वास्थ्य व पीडब्लूडी विभाग में हैं,इन विभागों के अधिकारी/कर्मियों को सिर्फ ‘मलाई’ खाने की आदत लगी है,ये न किसी पदाधिकारी को मानते और न ही आयुक्त की,क्यूंकि आयुक्त कभी जोन की ओर भटकते नहीं।पीडब्लूडी के अधिकारी/कर्मी आये दिन ठेकेदारों के इर्दगिर्द बैठे या उन्हें अपने कक्ष में बैठा कर अपना शाम का उल्लू सीधा करते नज़र आएंगे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

वरिष्ठ नागरिक समाज के लिए समस्या नहीं बल्कि समाज की समस्याओं का समाधान हैं - उपाध्याय

Fri Aug 18 , 2023
– वरिष्ठ नागरिक परीसंघ की केन्द्रीय कार्यकारिणी, पदाधिकारियों एवं सदस्यों की दो दिवसीय बैठक/समापन, देशभर से 75 प्रतिनिधियों ने लिया भाग नागपूर :- भारत में दुनिया के किसी भी अन्य देश की तुलना में अधिक वरिष्ठ नागरिक हैं। आज देश में 13 करोड़ 80 लाख वरिष्ठ नागरिक हैं और वे समाज के लिए कोई समस्या नहीं हैं, बल्कि वे समाज […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com