डीपीएस मिहान में ग्रीष्मकालीन शिविर

नागपूर :- दिल्ली पब्लिक स्कूल, मिहान द्वारा 23 अप्रैल से 4 मई, 2024 तक आयोजित अप्रैल डिस्कवरी क्वेस्ट समर कैंप में बच्चों को आनंद लेने के लिए विविध प्रकार की गतिविधियों की पेशकश की गई। रॉक और देशी संगीत से लेकर बॉलीवुड, हिप हॉप और समकालीन नृत्य शैलियों के साथ-साथ स्केटिंग, बास्केटबॉल, कराटे और फुटबॉल जैसे खेलों तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ था। ड्रामेटिक्स ने कॉमेडी ड्रामा एक्ट के साथ मनोरंजन जोड़ा। ग्रीष्मकालीन शिविर के दौरान बच्चों के लिए सूचनात्मक कार्यशालाओं की एक श्रृंखला आयोजित की गई, जिससे उन्हें विभिन्न विषयों का पता लगाने और नए कौशल विकसित करने में मदद मिली।

इन कार्यशालाओं ने सीखने के मूल्यवान अवसर प्रदान किए, समग्र अनुभव को बढ़ाया और बच्चों के व्यक्तिगत और शैक्षणिक विकास में योगदान दिया। शिविर का समापन समारोह इन सभी प्रयासों की परिणति था, जहां माता-पिता को बच्चों की प्रतिभा और उपलब्धियों को देखने के लिए आमंत्रित किया गया था।

प्रिंसिपल निधि यादव ने समग्र विकास और आत्म-अभिव्यक्ति पर जोर देते हुए छात्रों के समर्पण की प्रशंसा की। कुल मिलाकर, इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह एक यादगार और समृद्ध अनुभव था।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

प्रदेश सरचिटणीस ॲड.नंदा पराते यांची नागपूर शहर महिला काँग्रेसच्या अध्यक्षपदी नियुक्ती

Tue May 7 , 2024
नागपूर :- भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेसचे राष्ट्रीय अध्यक्ष खासदार मल्लिकार्जून खारगे,माजी राष्ट्रीय अध्यक्ष खासदार सोनिया गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष खासदार राहूल गांधी, राष्ट्रीय महिला काँग्रेस अध्यक्ष अल्का लांबा व महाराष्ट्र महिला काँग्रेस अध्यक्ष संध्या सव्वालाखे यांनी काँग्रेसचे दृष्टीकोन व उद्दिष्ट पार पाडण्याची जबाबदारीसह नागपूरात महिलांचे संघटन विकसीत करून काँग्रेसला जास्तीत जास्त जनाधार प्राप्त होण्यासाठी कार्य करीत असलेल्या महाराष्ट्र प्रदेश काँग्रेसच्या सरचिटणीस ॲड. […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com