कोल्हे हत्याकांड ; कामठी – आजनी इलाके से साजिश रचने वाला शेख शकील गिरफ्तार

संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी 

– निभाई थी सक्रिय भूमिका, जमा किया था लाखों रुपए का फंड

नागपुर – उमेश कोल्हे हत्याकांड में अहम भूमिका निभानेवाले 10 वें आरोपी शेख शकील को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार इस आरोपी को नागपुर के कामठी- आजनी इलाके से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार किया। यह किसी रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ था। इस आरोपी पर आरोप है कि इसने कोल्हे हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के लिए लाखों रुपए का फंड जमा किया था। गौरतलब है कि उमेश कोल्हे हत्याकांड में मौलवी मुस्तिक और अरबाज खान को हाल ही में गिरफ्तार कर मुंबई भेजा गया है। ये दोनों आरोपी फिलहाल एनआईए की कस्टडी में हैं। मौलवी मुस्तिक की निशानदेही पर कोल्हे हत्याकांड की साजिश में सक्रिय भूमिका निभाने वाला लालखड़ी के इमाम नगर निवासी शेख शकील शेख छोटू को पकडा गया। उसका इस हत्याकांड में समावेश है। हत्याकांड को लेकर माैलवी मुस्तिक व शेख शकील ने लगभग साढ़े तीन लाख रुपए इकट्ठा किए थे और हत्या की पूर्ण योजना शेख शकील ने ही बनाई थी। इस मामले में शेख इमरान के बाद मौलवी मुस्तिक व शेख शकील को भी मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। कोल्हे हत्याकांड में जल्द और दो आरोपियों की गिरफ्तारी होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

मोमिनपुरा में एनआईए की दबिश : सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमरावती से फरार होने के बाद कुछ आरोपियों के नागपुर के मोमिनपुरा में छिपे होने की खबर मिलने पर एनआईए की टीम ने मोमिनपुरा में दबिश दी। यह टीम गत दो दिनों से मोमिनपुरा के कुछ इलाकों की गोपनीय तरीके से जांच की। अमरावती के साथ-साथ नागपुर के कुछ संदिग्ध आरोपी भी एनआईए की रडार पर हैं। इसकी जांच गुप्त तरीके से की जा रही है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

खैरी ग्राम में प्रहार पक्ष की शाखा स्थापित..

Sun Aug 14 , 2022
अमरदिप बडगे, प्रतिनिधी गोंदिया – तिरोडा तहसील के ग्राम खैरी में बच्चु कडू संस्थापक प्रहार जनसक्ती पक्ष की शाखा स्थापित की गई। प्रहार जनसक्ती पक्ष में अन्य पक्ष के कार्यकर्ता ने पक्ष में प्रवेश किया जिनका पुष्पगुच्छ देकर जिला अध्यक्ष महेन्द्र भांडारकर ने स्वागत किया।कार्यक्रम उद्घाटन प्रभूदास उके, सह उद्घाटक चिंतामन तिबुडे, प्रमुखता से महेन्द्र नंदागवली जिला सचिव, तहसील अध्यक्ष […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights