पुनः निर्वाचित सांसद गडकरी का चेंबर द्वारा सत्कार

नागपूर :- विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स के अध्यक्ष अर्जुनदास आहुजा ने चेंबर के प्रतिनिधीमंडल के साथ नितीन गडकरी से उनके वर्धा रोड स्थित निवास स्थान पर जाकर उन्हें लगातार तीसरी बार सांसद बनने के उपलक्ष में हार्दिक बधाई दी।  अर्जुनदास आहुजा ने नितीन गडकरी का शाॅल, पुष्पगुच्छ व श्रीफल देकर चेंबर की ओर से उनका स्वागत-सत्कार किया। साथ ही श्री अर्जुनदास आहुजा ने नागपुर के सांसद  नितीन गडकरी के साथ विदर्भ व नागपुर के व्यापार को लेकर चर्चा की।

नितीन गडकरी ने चेंबर द्वारा उनका सत्कार किए जाने हेतु  अर्जुनदास आहुजा व उनकी टीम का धन्यवाद किया तथा कहा कि जनता ने उन पर भरोसा दर्शाते हुए पुनः एक बार नागपुर का सांसद बनाया है जिसके लिए वे नागपुर की जनता के आभारी है तथा वे पहले के तरह नागपुर व यहां के व्यापार व व्यवसाय विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

इस अवसर प्रमुखता से चेंबर के कोषाध्यक्ष सचिन पुनियानी, कार्यकारिणी सदस्य मोहन चोईथानी, नारायण तोष्णीवाल, धर्मेन्द्र आहुजा उपस्थित थे।

उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कोषाध्यक्ष सचिन पुनियानी ने दी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

अमरनाथ के लिए होगी लंगर सामग्री रवाना

Thu Jun 6 , 2024
– हजारों लोग उठाते हैं लंगर का लाभ नागपुर :- श्री टेकड़ी रोड हनुमान मंदिर समिति, सीताबर्डी, टेकड़ी रोड की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अमरनाथ यात्रा के लिए लंगर सामग्री से भरा ट्रक 10 जून को शाम को को मंदिर से अमरनाथ के लिए रवाना होगा। समिति की ओर से अमरनाथ के लिए जीवनावश्यक वस्तुएं […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com