रेलवे का लोहा चोरी, फरार हुए कबाड़ी समेत 8 अरेस्ट 

नागपुर :- दक्षिण-पूर्व-मध्य रेल नागपुर मंडल के तहत तुमसर आरपीएफ द्वारा रेलवे के लोहा चोरी कर ठिकाने लगाने वाले गिरोह कर भंडाफोड़ किया. पुलिस ने नागपुर के कबाड़ी बंटी शर्मा समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

उनके पास से चोरी किये कुल 405 लाइनर जब्त कर लिये गये. इनका उपयोग रेलवे ट्रैक बिछाने में किया जाता है.

जानकारी के अनुसार तुमसर रेलवे क्षेत्र से उक्त लाइनर चोरी कर लिये गये थे. इतनी बड़ी संख्या में लाइनरों की चोरी से आरपीएफ के कान खड़े हो गये. आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरपीएफ ने गोबरवाही गांव से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी ने पूछताछ में सारा माल सिहोरा के विकास बंसोड़ और नागपुर के बंटी शर्मा नामक कबाड़ी को बेचने की कबूली दी. आरपीएफ टीम ने बिना समय गंवाये सिहोरा और नागपुर के कापसी क्षेत्र में छापेमारी की. हालांकि विकास आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया लेकिन खबर लगते ही बंटी फरार हो गया. विकास के पास से आधी लाइनरें बरामद कर ली गईं.

शनिवार को बंटी शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से 201 लाइनरें बरामद की गईं. इस प्रकार आरपीएफ ने चोरी गई सारे लाइनरें आरोपियों के पास से जब्त कर ली. बंटी को रविवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा. आरपीएफ द्वारा रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

आरक्षण पर ज्यादा अक्ल मत चलाओ, बावनकुले ने विरोधी नेताओं को दी चेतावनी

Sun Sep 10 , 2023
नागपुर :- मराठा आंदोलन पर लाठीचार्ज के बाद से राज्य में नेताओं के बीज भी वाकयुद्ध शुरू हो गया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि भाजपा की भूमिका मराठा आरक्षण देने की है और राज्य की महायुति सरकार इसके लिए उचित कदम उठाएगी. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए विरोधी दलों के नेताओं को चेतावनी दी कि मराठा […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com