45 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया पुलिस सब इंस्पेक्टर दिलीप सपाटे..

सब इंस्पेक्टर दिलीप पुंडलिक सपाटे ने रिश्वत के पैसों से  बनाई कई चल अचल संपत्ति हो सकती है कुर्क?

नागपुर –  पुलिस स्टेशन की सीमा में बालू की ढुलाई करने के लिए प्रति ट्रक 15 हजार के हिसाब से 5 ट्रक के लिए 75 हजार रूपए की रिश्वत मांग कर 45 हजार स्वीकार करते हुए उमरेड तालुका के बेला पुलिस स्टेशन के पुलिस सब इंस्पेक्टर को नागपुर एसीबी की टीम ने रंगेहाथ पकड़ा है आरोपी का नाम दिलीप पुंडलिक सपाटे ( 57 नि. फ्रेंड्स कॉलनी, नागपूर) है। नागपूर एसीबी की टीम ने यह कारवाई गुरुवार 1 सितंबर की देर रात कर बेला पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के नुसार इस मामले में शिकायतकर्ता प्रभाग क्र. २ मंगलुरपीर तालुका जिला वाशिम ने एंटी करप्शन ब्यूरो को लिखित शिकायत की थी। शिकायतकर्ता का पांच ट्रक बेला परिसर से बालू की ढुलाई करता। यह ढुलाई सामान्य रूप से होने के लिए शिकायतकर्ता से प्रति ट्रक 15 हजार रूपए के हिसाब से 75 हजार रूपए की रिश्वत मांगी गई थी। दोनो के बीच लेने देने तय हुआ परंतु इस के शिकायतकर्ता का मन इस बात के लिए राजी नही हो रहा जिसके लिए शिकायतकर्ता ने नागपुर एसीबी से इसकी शिकायत कर दी।

जांच पड़ताल में नागपूर एसीबी यूनिट को पता चला कि पुलिस सब इंस्पेक्टर दिलीप सपाटे ने 75 हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी वह डील के बाद 45 हजार रूपए में तय हुआ। उसके बाद एसीबी ने गुरुवार की रात बेला परिसर में जाल बिछाया गया जिसके बाद सब इंस्पेक्टर को 45000/- रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के नुसार सब इंस्पेक्टर दिलीप पुंडलिक सपाटे ने ऐसे ही रिश्वत लेकर कई चल अचल संपत्ति तथा आय से अधिक संपत्ति बननी है ऐसी चर्चा जोरों पर चल रही है?

अब देखना यह है कि इसपर एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा सब इंस्पेक्टर दिलीप पुंडलिक सपाटे के इस चल अचल संपत्ति तथा आय से अधिक संपत्ति के लिए कौन से कदम उठाती है?

सब इंस्पेक्टर दिलीप पुंडलिक सपाटे ( 57 नि. फ्रेंड्स कॉलनी, नागपूर) के खिलाफ भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह कारवाई पुलिस अधीक्षक राकेश ओला,अपर पुलिस अधीक्षक मधुकर गीते के मार्गदर्शन में उप अधीक्षक योगिता चाफले,पुलिस निरीक्षक आशिष चौधरी, पुलिस अंमलदार वर्षा मते, सुरेंद्र शिरसाट, अनिल बहिरे,अस्मिता मल्लेलवार, अमोल मेंघरे, हर्षलता भरडकर की टीम ने की।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

कर्जाला कंटाळून शेतकऱ्यांची गळफास लावून आत्महत्या सालेकसा नवेगाव गावातील घटना.

Sun Sep 4 , 2022
अमरदिप बडगे – प्रतिनिधी गोंदिया :- जिल्ह्यातील सालेकसा तालुक्यातील नवेगाव येथील एका शेतकऱ्याने कर्जाला कंटाळून गळफास लावल्याची ह्रदयदायक घटना घडली आहे. मृतक शेतकऱ्यांचे नाव प्रल्हाद लखन दमाहे वय ४५ वर्षे असुन त्याने तीन वर्षांपूर्वी को आपरेटिव्ह बँकेतून कर्ज घेतले होते. बॅंक व सावकारी कर्ज असे मिळून एक लाख कर्ज फेडायचे होते. कर्ज फेडण्यासाठी तो नेहमी चिंतेत असायचा .शेवटी त्याने आपल्या […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com