GMC में मनाया गया नववर्ष का जश्न

नागपुर :- पिछले 9 साल हो गए हैं जब हमारे शहर के युवा नए साल का जश्न गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज नागपुर (जीएमसी) में एक अलग अंदाज में मनाते आ रहे हैं।

यह समूह का 10वां वर्ष है, समूह के सदस्यों ने फलों के किट वितरित किए, जिनमें सेब, 2 केले, अन्नार, चीकू, बिस्किट, बोर्नविटा और चिक्की, अमरूद के प्रत्येक पैकेट शामिल थे।

समूह का आदर्श वाक्य प्रसिद्धि नहीं बल्कि आने वाले वर्ष का स्वागत करने के लिए हमारे समाज के जरूरतमंद लोगों की सेवा करना है। इस वर्ष समूह ने गायनेक वार्ड और बच्चों के वार्ड और अन्य वार्डों में 600 से अधिक फलों के किट वितरित किए। सभी फलों के किट 31 दिसंबर की रात को पैक कर दिए जाते हैं और अगले दिन सुबह यानी 1 जनवरी 2024 को सुबह 7.30 बजे से 9.30 बजे तक किटों का वितरण शुरू हो जाता है। कई लोगों ने नोबेल के लिए अपना नाम बताइ बिना भी दान दिया।

जो लोग अपने पिता के जन्मदिन और उन्हें छोड़ने वाले प्रियजनों की याद में दान करना चाहते हैं…

उन्होंने समाज से इस नेक कार्य में खुले दिल से भाग लेने का आग्रह किया।जश्न मनाने के हम सभी के अपने-अपने तरीके हैं, जरूरतमंदों के साथ कुछ खुशियाँ बाँटना अब जीवन का एक तरीका बन गया है और उत्सव भी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नागपुरात 'रूफटॉप रेस्टॉरंट' बेकायदेशीर

Thu Jan 4 , 2024
– प्रशासन पाहतंय मरण्याची वाट, मगच करणार कृती ! नागपूर :- महसूल हे नागपूर प्रशासनासाठी प्राधान्य स्तरावर आहे. भरपूर महसूल मिळावा त्यासाठी प्रशासन नागरिकांचा जीवही धोक्यात घालण्यासाठी तयार आहे. महत्त्वाचे म्हणजे शहरात एकही ‘रूफटॉप रेस्टॉरंट’ कायदेशीर नसतानाही अनेक ठिकाणी हे बेकायदेशीर रेस्टॉरंट सर्रास सुरु आहेत. सुरक्षेच्या दृष्टिकोनातून आस्थापनाच्या प्रत्येक इमारतीत आश्रयासाठी छप्पर आरक्षित आहेत. आपत्कालीन परिस्थितीत निर्वासन प्रक्रियेसाठी सुरक्षित मार्ग […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com