नागपूर तथा रामटेक लोकसभा चुनाव 2024 को पूरे दमखमके साथ AIMIM लड़ने को मैदान में 

नागपुर :- जिला प्रभारी निसर अहमद सिद्दीकी से मुलाकात के बाद जनकारी मिली है की , आगामी 2024 लोकसभा चुनाव AIMIM नागपुर तथा रामटेक लोकसभा के लिए पार्टी के वरिष्ठ पाध्दिकारिओ तथा नेताओं के साथ विचार विमर्श करके तय किया गया है की दलित और मुस्लिम समुदाय के इच्छुक उम्मीदवारों को देखकर पार्टी के पदाधिकरीयो का कहना है की पिछली विधानसभा और महानागर पालिका चुनाव मे AIMIM को मिले वोटो के आधार पर तथा पार्टी के काम को देखकर जनता का प्रतिसाद मिला है ।

AIMIM के ज़िला प्रभारी निसर अहमद सिद्दीकी का कहना है की दलित वा मुस्लिम समुदाय अगर एक मंच पर आ जाए तो दोनो लोगसभा मे कामियाबी हासिल की जा सकती है ।

निसर अहमद सिद्दीकी का कहना है की, सभी कार्यकर्ताओं की राय के के बाद AIMIM के महाराष्ट्र अध्यक्ष तथा औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील साहब के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेगे तथा कार्यकर्ताओं की भावनाओ को उनके सामने रखेंगे

ज्ञात रहे कि नागपुर शहर में मुसलमानो की चार लाख से अधिक तथा दलित समाज के लगभग पांच लाख वोटर जो कि लगभग 52% होता है जो निर्णायक आंकड़ा है जो कि नागपुर लोकसभा मे उलट फेर करने की स्थिति में है ।

औरंगाबाद लोकसभा की अगर बात करे तो मुस्लिम तथा दलित समाज की एकता ने 20 साल के सांसद रहे शिवसेना के सांसद को हरा कर इतिहास रच दिया है यही फार्मूला नागपुर तथा रामटेक लोकसभा में अपनाने को पार्टी तत्पर है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

प्रा. युगल रायलू को डी. लिट प्राप्त

Fri Mar 22 , 2024
नागपूर :- नागपुर के धरमपेथ विज्ञान महाविद्यालय के अवकाश प्राप्त शिक्षक प्रा युगल रायलू को हाल ही में हैदराबाद स्थित हेनरी मार्टिन अंतराष्ट्रीय संस्था द्वारा उनके दीक्षांत समारोह में मानद डी लिट् डिग्री द्वारा नवाज़ा गया है. संस्था द्वारा इस वर्ष दो अंतर्राष्ट्रीय एवं सात भारतीय बुद्धिजीवियों को इस डिग्री से नवाज़ा गया है जर्मनी के प्रो. देतलेव कोंचे एवं […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com