मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े मामले में जांच एजेंसी ने महाराष्ट्र के मंत्री से की पूछताछ

अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि उन्हें ईडी ने मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है।

मुंबई :  महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार और केंद्र के बीच बढ़ती वाकयुद्ध के बीच, राज्य के मंत्री नवाब मलिक को आज सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पूछताछ के लिए ले जाया गया। केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी सुबह छह बजे राकांपा नेता के घर पहुंचे जहां उनसे एक घंटे तक पूछताछ की गई. इसके बाद उन्हें सुबह साढ़े सात बजे ईडी कार्यालय लाया गया और वहां सुबह साढ़े आठ बजे से पूछताछ की जा रही है।
अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मलिक को ईडी ने मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है।

दो हफ्ते पहले, नवाब मलिक ने राज्य सरकार को गिराने की कोशिश के लिए केंद्र पर निशाना साधा था और कहा था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना न केवल महाराष्ट्र पर शासन करना जारी रखेगी, बल्कि भाजपा को हटाकर केंद्र में भी सत्ता में आएगी। .

“यह उनका (भाजपा का) भ्रम है कि हम डर जाएंगे। वे कितनी भी कोशिश कर लें, (राज्य) सरकार पांच साल पूरे कर लेगी। यह सरकार 25 साल चलेगी। हम राज्य में सत्ता में रहेंगे, और हम केंद्र में भी सत्ता हासिल करेंगे, मलिक ने दावा किया था।

नवाब मलिक  की टिप्पणी शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को लिखे एक पत्र में सनसनीखेज दावों के बाद आई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि प्रवर्तन निदेशालय उन्हें और उनके परिवार को परेशान कर रहा है क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को गिराने में मदद करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि ईडी और अन्य जांच एजेंसी के अधिकारी “अब अपने राजनीतिक आकाओं की कठपुतली बन गए हैं” और कहा कि अधिकारियों ने यहां तक ​​स्वीकार किया है कि उन्हें “उनके ‘बॉस’ ने मुझे ‘ठीक’ करने के लिए कहा है।”

नवाब मलिक भी भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के इशारे पर विपक्षी नेताओं को परेशान करने और डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए बार-बार केंद्रीय प्रवर्तन एजेंसियों पर हमला करते रहे हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

कामठी नगर पालिकेच्या निवडणुका मे महिन्यात होणार; स्लग-प्रभाग रचनेचे काम सुरू

Wed Feb 23 , 2022
– संदीप कांबळे, कामठी कामठी ता प्र 23:- तालुजादर्जा प्राप्त कामठी नगर परिषद चा पंचवार्षिक कार्यकाळ नुकताच संपला असून कामठी नगर परिषद मध्ये 12 फेब्रुवारी पासून प्रशासक राज सुरू झाले आहे.तेव्हा निवडणुकीचा बिगुल केव्हा वाजणार, या प्रतीक्षेत असलेल्या नागरिकांना प्रभाग रचना जाहिर होण्याची उत्सुकता शिगेला पोहोचली होती या उत्सुकतेला आता विराम मिळाला असून नगर परिषद च्या सार्वत्रिक निवडणुकीसाठी राज्य निवडणूक […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com