रामटेक,चंद्रपुर में गरजेंगे मोदी 

– खोलेंगे केदार-बर्वे का कच्चा चिट्ठा तो दूसरी तरफ चंद्रपुर सीट भाजपा के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे 

नागपुर :-लोकसभा चुनाव का पहला चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा है,इस चरण में विदर्भ के 5 सीटों पर मतदान होनी हैं.इस सीटों पर भाजपा-शिंदे सेना के उम्मीदवारों सह कार्यकर्ताओं सहित समर्थकों का मनोबल ऊँचा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामटेक और चंद्रपुर जैसे कांग्रेस के मजबूत गढ़ में रैली करेंगे।इस रैली मार्फ़त रामटेक में विपक्षी उम्मीदवार श्याम बर्वे और उसके सर्वेसर्वा सुनील केदार का कच्चा चिट्ठा खोलने की जानकारी मिली हैं तो दूसरी और चंद्रपुर लोस सीट कांग्रेस से भाजपा की ओर खींच कर लाने के लिए जोर लगाएंगे।

याद रहे कि जब जब लोकसभा चुनाव हुए नागपुर लोकसभा क्षेत्र महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र होने के बावजूद नागपुर में एक भी सभा मोदी ने नहीं ली,क्यूंकि नागपुर से भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी नहीं चाहते की मोदी-शाह की नागपुर में बड़ी या नुक्कड़ सभा हो.

इसलिए इस दफे भी नागपुर की बजाय निकट रामटेक में शिंदे सेना के उम्मीदवार राजू पारवे के चुनावी क्षेत्र में मोदी की सभा 10 अप्रैल को होने जा रही है,मोदी की इसी सार्वजानिक सभा में नागपुर,संभवतः वर्धा,गोंदिया-भंडारा और रामटेक से राजू पारवे के लिए सम्बोधित करेंगे।

क्यूंकि रामटेक में मोदी की सभा होने जा रही इसलिए भाजपा की ओर से मोदी को रामटेक से कांग्रेस उम्मीदवार श्याम बर्वे और उनके आका सुनील केदार का कच्चा चिट्ठा थमाया जाएगा,मंच से इन दोनों के खिलाफ विरोधाभास बयानबाजी वही भी मोदी द्वारा किये जाने से मतदाताओं पर इसका गंभीर असर पड़ेंगे,साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओ और समर्थकों में नया जोश भरेंगा।

तो दूसरी सभा चंद्रपुर में होगी,फ़िलहाल प्रस्तावित हैं,यह सीट पिछली दफा भाजपा से कांग्रेस ने जीती थी,इसके पहले 2 दफे भाजपा के हंसराज अहीर सांसद थे.यह सीट पुनः भाजपा के कहते में आये इसलिए चंद्रपुर में मोदी की सभा होने जा रही हैं.

उल्लेखनीय यह है कि इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह,राष्ट्रीय भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा सह अन्य नेताओं का भी उक्त पहले चरण में सभा सह रैली प्रस्तावित हैं.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

शेतकरी समृद्ध होण्यासाठी सामूहिक प्रयत्नांची गरज - केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी

Thu Apr 4 , 2024
– कृषी क्षेत्रातील संघटनांतर्फे स्नेहमिलन नागपूर :- विदर्भातील शेतकरी समृद्ध व्हावा यासाठी आपल्याला सामूहिक प्रयत्न करावे लागतील. निरनिराळ्या योजना शेतकऱ्यांपर्यंत पोहोचवाव्या लागतील. नावीन्यपूर्ण कल्पना अमलात आणाव्या लागतील. शेतकरी समृद्ध झाला तर गावांची अर्थव्यव्यवस्था वाढीस लागेल आणि स्मार्ट व्हिलेज संकल्पना प्रत्यक्षात साकारली जाईल, असा विश्वास केंद्रीय रस्ते वाहतूक व महामार्ग मंत्री ना. नितीन गडकरी यांनी आज (बुधवार) व्यक्त केला. शेतकऱ्यांच्या कल्याणासाठी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights