भोलेनाथ को चढ़ी मेहंदी, हल्दी, शिवरात्रि पर आज निकलेगी बारात

प्राचीन भोंडा महादेव मंदिर में शिवरात्रि महोत्सव जारी

नागपुर :- प्राचीन श्री भोंडा महादेव मंदिर समिति, टेकड़ी रोड,सीताबर्डी की ओर से महाशिवरात्रि महोत्सव पर विविध धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन जारी है। कार्यक्रमों में भगवान शिव को भक्तों ने महेंदी व हल्दी चढ़ाई। इस अवसर पर शनिवार को भगवान भोलेनाथ की भव्य बारात धूमधाम से निकली जाएगी। शिवजी का अभिषेक कर उनकी फूलों से सजावट की जाएगी। दिन भर व्रतियों के लिए उपवास के खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा।

आज मेहंदी व हल्दी में महिलाओं ने भगवान शिव के एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत किये। जिसे सुनकर सभी भक्त झूम उठे। शिवरात्रि पर जस गायक कमलेश कुमार अपने साथियों के साथ शिवजी का जागरण कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। मंदिर को इसके लिए अवसर के लिए रोशनी व फूलों से सजाया गया है। 19 फरवरी को महाप्रसाद का आयोजन होगा। सभी से उपस्थिति की अपील मंदिर समिति की ओर से की गई है।

NewsToday24x7

Next Post

कामठी शहरात गांजा, एमडी व थिनरचा शिरकाव

Fri Feb 17 , 2023
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  –कामठी शहरातील बहुतांश तरुणाई घातक गांजा,एमडी व थिनर नशेच्या विळख्यात Your browser does not support HTML5 video. कामठी :- कामठी शहरात गांजा,चरस,एमडी व व्हाईटनर मध्ये वापरण्यात येणाऱ्या थिनर सारख्या अंमली पदार्थाच्या नशेच्या विळख्यात बहुतांश तरुणाई अडकली असून शिरकाव झालेल्या घातक एमडी,ड्रग्ज कडे तरुणाईचा चांगलाच कल वाढला आहे.ही सत्यता पोलीस नाकारू शकत नाही कारण खुद्द जुनी कामठी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com