नकली कूलर बनाया और 20 लाख का माल बेच दिया

– गोरखधंधे के बारे में पता चला तो उसने जवाब मांगने पर मालिक को ही जान से मारने की धमकी दे डाली

नागपुर :- कूलर कंपनी में एक मैनेजर ने मालिक को चूना लगाकर नकली कूलर बनाया और 20 लाख का माल बेच दिया. जब उसे कंपनी का नाम लेकर नकली कूलर बेचने के गोरखधंधे के बारे में पता चला तो उसने जवाब मांगने पर मालिक को ही जान से मारने की धमकी दे डाली.घटना गणेशपेठ थाने की है.

राकेश सूर्यभान अवचट (50) न्यू फ्राइडे में राम कूलर कंपनी के मालिक हैं। उन्होंने मैनेजर के तौर पर सुधीर देवीदास चौबे (34, महात्मा गांधी नगर, सेमिनरी हिल्स) को नौकरी पर रखा था। कूलर व्यवसाय में मुनाफा देखकर उसने राज्य के बाहर कुछ कूलर विक्रेताओं से संपर्क किया और नकली कूलर बनाकर राम कूलर्स के नाम से बेचने की साजिश रची। 18 मई 2022 से 19 फरवरी 2024 की अवधि के दौरान, सुधीर ने अयूब राकेश बंसल (35, एमडी रामा रॉयल बंसल ट्रेडिंग कंपनी, अयोध्या नगर, कान्हा विहार, गांधीपथ, जयपुर, राजस्थान), कमल कुमार सिंघल (59, प्रो. एसओपीएस) से सगाई की थी। , वितरक, कमांडर कॉलोनी, सिरसी रोड, जयपुर, राजस्थान) और शैलेश अग्रवाल (38, सालासर बालाजी साइटिंग सिस्टम लिमिटेड, बांस डालमिल के पास, रायपुर, छत्तीसगढ़) ने हाथ मिलाया।

राम कूलर के गोपनीय दस्तावेजों का इस्तेमाल कर सुधीर ने अन्य तीन आरोपियों से फर्जी योग तैयार कराया. उन नकली कूलरों को राम कूलर के नाम से बेचा जाता था। सुधीर ने राम कल्लर्स के नाम से एक फर्जी बैंक खाता भी खोला। उसने थोक विक्रेताओं के चेक फर्जी खातों में जमा कर करम कंपनी से 20 लाख की ठगी की। जब यह घटना सामने आई तो अवचट ने सुधीर से जवाब मांगा. इस पर सुधीर ने उसके साथ गाली- गलौज कर जान से मारने की धमकी दी और काम पर आना बंद कर दिया। अवचट की शिकायत पर गणेशपेठ थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश जारी है.

@ फाईल फोटो

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

वर्धा रेलवे स्टेशन पर महिला के गले से मंगलसूत्र की जबरन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार 

Wed May 15 , 2024
वर्धा :- दिनांक 11/05/2024 को वर्धा रेलवे स्टेशन के पुराने ब्रिज पर एक महिला के गले का मंगलसूत्र जबरदस्ती चोरी करने के मामले में एक व्यक्ति को आरपीएफ वर्धा टीम द्वारा गिरफ्तार कर जीआरपी वर्धा को सुपुर्द किया गया। इस घटना के संबंध में जीआरपी वर्धा द्वारा आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 201/2024 धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com