नागपुर के Le Meridien होटल में परोसी गई फंगस लगी पेस्ट्री .!

नागपुर – नागपुर के 5-star होटल Le Meridien में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां एक परिवार को फंगस लगी पेस्ट्री परोसी गई। यह घटना आज रविवार को हुई, जब तेजस बनहट्टी  दुबई के एक रियल एस्टेट कंपनी से मीटिंग के लिए अपनी पत्नी और बेटी के साथ होटल में गए थे।

जानकारी के अनुसार, मीटिंग के दौरान तेजस ने अपनी पत्नी और बच्ची को अलग टेबल पर बिठाया और क्लाइंट के साथ मीटिंग करने लगे। इसी बीच, उनकी पत्नी ने बच्ची के लिए पेस्ट्री ऑर्डर की। जैसे ही बच्ची ने पेस्ट्री के कुछ बाइट खाए, उसने पेट दर्द की शिकायत अपनी मां से की। जब उसकी मां ने पेस्ट्री की जांच की, तो उसमें फंगस लगा हुआ पाया गया।

इस घटना के तुरंत बाद, तेजस की पत्नी ने होटल स्टाफ को बुलाया। होटल स्टाफ ने पेस्ट्री की स्थिति को गंभीरता से लिया और उसे तुरंत हटा दिया। इसके साथ ही, अन्य स्टाफ सदस्यों ने भी डिस्प्ले में रखी पेस्ट्री को हटाने का कार्य किया और परिवार को नई पेस्ट्री प्रदान की। होटल ने मामले को शांत करने का प्रयास किया।

हालांकि, तेजस बनहट्टी ने इस गंभीर घटना की शिकायत National Consumer Helpline (NCH) एनसीएच  में शिकायत  कराई और हमें (News Today 24×7) इस मामले की जानकारी दी। जब हमने Le Meridien होटल से इस घटना पर प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दिया। लेकिन हमारे कॉल के कुछ ही मिनटों बाद, तेजस को व्हाट्सएप कॉल करके अगले रविवार को होटल में खाने का निमंत्रण दिया गया ऐसी जानकारी भी तेजस द्वारा हमे दी गई ।

आपको बता दें कि Le Meridien होटल नागपुर का एक प्रसिद्ध फाइव स्टार होटल है। भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप या आईपीएल के दौरान कई टीमों को यहीं ठहराया जाता है, क्योंकि इसे नागपुर शहर का बेहतरीन होटल माना जाता है। ऐसे में यहां की पेस्ट्री में फंगस लगने के कारण यह मामला चर्चा का विषय बन गया है, और लोग होटल की बुराई कर रहे हैं।

अब यह देखना होगा कि संबंधित प्राधिकरण इस घटना को कितनी गंभीरता से लेते हैं और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए क्या ठोस कदम उठाते हैं।

#lemeridien

#NationalConsumerHelpline

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

पोलीस पाटलांच्या सर्व मागण्यांबाबत शासन सकारात्मक - मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Mon Oct 7 , 2024
छत्रपती संभाजीनगर :- पोलीस पाटील हा गाव पातळीवरील प्रशासनाचा एक महत्त्वाचा घटक असून शासनाचे नाक, कान आणि डोळे आहेत. गावातील सर्व घटकांमध्ये समन्वय राखण्याचे काम पोलीस पाटील करीत असतात. त्यांच्या सर्व मागण्यांबाबत शासन सकारात्मक असून संवेदनशिलतेने निर्णय घेऊ,असे आश्वासन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे यांनी आज पोलीस पाटील संघटनेच्या मेळाव्यात दिले. महाराष्ट्र राज्य पोलीस पाटील असोसिएशन संघटनेच्या वतीने राज्यस्तरीय आभार मेळावा व […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com