कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं को चाय पिलाने के लिए भी पैसे नहीं,थोथा ब्यान 

नागपुर :- कांग्रेस के पास चुनाव के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को चाय पिलाने तक के पैसे नहीं हैं. हम रिश्तों में विश्वास करते हैं, ऐसा कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा है. उन्होंने विश्वास जताया कि जनता हमारी मदद करेगी और जनता की मदद से हम लड़ेंगे और जीतेंगे. चेन्निथला के ब्यान का सभी मजाक उड़ा रहे हैं,सवाल यह है कि क्या चेन्निथला डमी उम्मीदवारों को टिकट देकर निष्ठावान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का समय ख़राब कर रहे या फिर ‘मोदी के 400 पार’ मुहिम में अपना बहुमूल्य सहयोग दे रहे हैं ?

रमेश चेन्निथला चंद्रपुर में एक चुनावी रैली में भाग लेने के लिए शुक्रवार सुबह नागपुर पहुंचे थे. इस मौके पर प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, महाविकास आघाडी महाराष्ट्र से ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश करेगी. राहुल गांधी ने भारत जोड़ी यात्रा में लोगों से जो वादा किया था, देश में सभी को न्याय देने वाली भारत के नेतृत्व वाली सरकार लाने का जो वादा किया था, उसे पूरा करने के लिए हम काम कर रहे हैं. जबकि महाविकास अघाड़ी एक साथ काम कर रही है, सीटों को एक- दूसरे के साथ साझा करना होगा. हमारा उम्मीदवार महाविकास आघाडी का उम्मीदवार होने जा रहा है. उन्होंने कहा सांगली सीट का मामला आज या कल में सुलझ जायेगा.

वंचित से अंत तक चर्चा की तैयारी : वासनिक

अ.भा.कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुल वासनिक ने कहा कि वे वंचित बहुजन आघाडी से अंत तक बातचीत करने को तैयार हैं.उल्लेखनीय यह है कि कांग्रेस के तथाकथित दिग्गज या तो भाजपाई हो गए या फिर पीछे के रास्ते संसद में पहुँच गए ताकि उनका अस्तित्व बचा रह सके.

चंद्रपुर में चेन्निथला के साथ एक चुनावी अभियान बैठक के लिए रवाना होते समय पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, सीटों के आवंटन के बारे में चर्चा कई दिनों से चल रही है. वंचित के साथ कई बैठकें हुईं. महाविकास आघाड़ी में शामिल होने को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने संकेतात्मक बयान देते हुए कहा कि नाम वापसी के आखिरी दिन तक कोई नहीं बता सकता कि क्या होगा.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नागपूरकर माझ्या पाठीशी; गडकरींचा विश्वास

Sat Apr 6 , 2024
– लाकडीपूल महाल आणि बांगलादेश येथे जाहीरसभेचे आयोजन नागपूर :- महाराष्ट्रात मंत्री असताना आणि गेली दहा वर्षे केंद्रीय मंत्री म्हणून काम करीत असताना नागपूर शहराची प्रामाणिक सेवा करण्याचा मी प्रयत्न केला. आपल्या कामांतून जनतेचे प्रश्न सोडविण्याचा प्रयत्न केला. त्यामुळे या शहरातील जनता पूर्ण ताकदीने माझ्यासोबत आहे, याचा मला विश्वास आहे, असे प्रतिपादन केंद्रीय रस्ते वाहतूक व महामार्ग मंत्री ना. नितीन […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com