अर्जुन पुरस्कार विजेता वीरधवल खाड़े ने डीपीएस मिहान का दौरा किया

नागपूर :- मशहूर तैराक और अर्जुन अवार्डी वीरधवल खाड़े ने दिल्ली पब्लिक स्कूल मिहान का दौरा किया और छात्रों से बातचीत की। उन्होंने अत्याधुनिक इनडोर स्विमिंग पूल का भी निरीक्षण किया और चल रहे काम की सराहना की। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नैटटोरियम कई छात्रों को तैराकी को एक खेल के रूप में अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

वीरधवल ने अनूठे कलाकारों के गांव का भी विशेष दौरा किया, जो दृश्य और प्रदर्शन कला का एक उत्कृष्ट केंद्र है। उन्होंने दौरे के निशान के रूप में अपनी कलात्मक छाप भी दी।

छात्रों द्वारा एक विशेष साक्षात्कार भी आयोजित किया गया जिसमें उन्होंने अपना अनुभव साझा किया और जोर दिया कि लगातार कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी है। उन्होंने अपने जीवन के अनुभव साझा कर बच्चों को उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

दौरे के दौरान प्रिंसिपल निधि यादव और स्कूल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

जल प्रतिज्ञेने पाणी महत्व पोहचले घरो घरी 

Sun Mar 17 , 2024
नागपूर :- जलसंपदा विभाग, विदर्भ पाटबंधारे विकास महामंडळ व भारतीय जलसंसाधन संस्था, माहीती विभाग, शिक्षण विभाग, ज्ञानदीप व बानाई नागपूर यांचे संयुक्त विद्यमाने आयोजित जलजागृती सप्ताह १६ ते २२ मध्ये आज जलपूजन, जलशपथ घेत जल जागृती सप्ताहाी सुरवात आज झाली. सुट्टीचा दिवस असूनही उत्साह दिसून आला. सिंचन भवन येथे आयोजित कार्यक्रमाच्या अध्यक्षस्थानी विदर्भ पाटबंधारे विकास महामंडळाचे कार्यकारी संचालक राजेश सोनटक्के […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights