नागपुर में एक के बाद एक 6 चैन स्नैचिंग के बाद 900 किमी गए बाईक पर, पुलिस ने उडीसा जाकर किया था गिरफ्तार

नागपुर :- पिछले सप्ताह गुरुवार को नागपुर में एक के बाद एक 6 चैन स्नैचिंग के बाद इरानी गैंग के दो सदस्य बाईक से 900 किमी. की यात्रा कर अपने गांव पहुंचे थे.

दो मुख्य अभियुक्त जफर अली भोलु अली और जहीर हुसैन मो. बिहारी (दोनों 19 वर्ष) को क्राईंम ब्रांच पुलिस ने उडीसा- छत्तीसगढ बार्डर पर खरिया रोड से गिरफ्तार किया. जहिर ट्रेन से नागपुर पहुंचा था और उसका साथी हैदर बाद में उपराजधानी पहुंचा. दोनों एक लॉज में रुके जो नागपुर रेल्वे स्टेशन के पास है. पुलिस के अनुसार इसके पहले दोनों एक धार्मिक समारोह में भाग लेने नागपुर आए थे. हैदर अली अकरम अली फिलहाल फरार है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 4 लाख का सोना बरामद किया है.

चैन स्नैचिंग के बाद पुलिस को सबसे बडा क्लू आरोपियों व्दारा ऑनलाईन पेमेंट के आधार पर मिला. पुलिस ने इन तक पहुंचने के लिए नागपुर के 500 सीसीटीवी कैमरे खंगाले. क्राईम ब्रांच की टीम जब उडीसा गई तब पुलिस के आला अफसर लगातार उनके संपर्क में थे. पुलिस को शक था कि आरोपियों की ईरानी गैंग उडीसा या छत्तीसगढ पर उन पर हमला कर सकती है. इसलिए अंडरग्राऊंड तरीके से अभियान को मुर्त रुप दिया गया.

पुलिस को शक है कि इसी ईरानी गैंग के पकडे गए फरार सदस्यों में से कुछ ने विदर्भ में अलग-अलग जगहों पर चैन स्नैचिंग की है. उडीसा में भी इस गैंग पर चैन स्नैचिंग के 22 अपराध दर्ज है. नागपुर के पुलिस आयुक्त रविन्द्र सिंघल ने पत्रकारों को बताया कि फिलहाल गुगल मैप पर ट्रैक कर हम कुछ महिलाओं की भी तलाश में है

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नोकरीसाठी आणखी कितीवर्ष नागपुरच्या तरुणांनी मुंबई-पुणे-बंगळूरु गाठावे, संतप्त नागरिकांचा सवाल

Wed Apr 3 , 2024
– दक्षिण-पश्चिममध्ये निवडणूक प्रचार कार्यालयाचे उद्घाटन नागपूर :- देशासह नागपुरातही बेरोजगारी वाढली आहे. तरुणांना नोकरीसाठी मुंबई-पुणे- बंगळूरु गाठावे लागत आहे. सत्ताधाऱ्यांना दहा वर्ष दिल्यावरही तरुणाईच्या रोजगाराच्या प्रश्नावर तोडगा काढता आला नाही आहे. तसेच ज्या नोकऱ्या होत्या त्याही सत्ताधाऱ्यांनी कमी केल्या. त्यामुळे आणखी किती वर्ष तरुणाईने रोजगारासाठी नागपूर सोडावं असा संतप्त सवाल नागरिकांनी उपस्थित करुन यंदा परिवर्तन घडविल्याशिवाय राहणार नसल्याचे मत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com