सभी राजनीतिक दलों से दक्षिण नागपुर, काटोल से मांगी टिकट

– माली समाज को प्रतिनिधित्व देने की मांग

नागपुर :- माली समुदाय महाराष्ट्र में दूसरे नंबर पर है जनसंख्या के हिसाब से कुल आबादी का लगभग 11 प्रतिशत है। फिर भी इस समाज की अनदेखी राजनीतिक पार्टियों कर रही हैं और इस समाज के उम्मीदवारों को प्रतिनिधित्व करने का अवसर नहीं मिलता, इसलिए संख्या के आधार पर माली समाज के उम्मीदवारों को चुनाव में प्रतिनिधित्व देने की मांग माली के सभी संगठनों ने संयुक्त रूप से एक पत्र परिषद मे सभी राजनीतिक दलों से की। समाज के प्रतिनिधियों ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि लगभग दो दशकों से उनके समाज का वोट भाजपा के उम्मीदवारों को जा रहा है, इसलिए समाज को भाजपा से अधिक उम्मीद है। पिछले 10 वर्षों से प्रतिनिधित्व न मिलने के कारण समाज बीजेपी से नाराज चल रहा है ऐसी जानकारी भी पत्र परिषद में दी गई।

उन्होंने बताया कि बीदर में माली समुदाय की जनसंख्या 25 लाख के आसपास है और यह निर्णायक है । उन्होंने बताया कि दक्षिण नागपुर और काटोल में समाज के मतदाता बड़ी संख्या में रहते हैं इसलिए हर पार्टी से उन्होंने माली समाज का उम्मीदवार उतारने की मांग की। मांगना पूरी करने पर पत्र परिषद में परिणाम भगत ने की चेतावनी भी राजनीतिक दलों को दी गई। पत्र परिषद में माली महासंघ के ट्रस्टी गोविंद वैराले, मधुसूदन देशमुख, मुकुंद पोटदुखे, शंकर चौधरी, राहुल पलाडे , डॉ राजेश कुरहदे , विनीत गनोरकर ओंकारनाथ कुचवाहा आदि उपस्थित थे ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कोदामेंढी येथील वाचनालयाला वाचना प्रेरणा दिवसाच्या विसर,वाचनालयाच्या कोरोना काळ अजूनही कायम !

Mon Oct 21 , 2024
– कोरोना काळापासून अनुदानच बंद असल्याने ना वृत्तपत्र, ना नवीन पुस्तके, ना ग्रंथपाल मानधन – ग्रंथपाल सुशील खंडाळे  – वाचनालयासह वाचनालयाच्या अध्यक्षांना लागली घरघर  कोदामेंढी :- जिल्ह्यातील शहर व ग्रामीण भागातील वाचनालयामध्ये भारताचे माजी राष्ट्रपती अब्दुल कलाम यांच्या जयंती दिनानिमित्त वाचना प्रेरणा दिवस साजरा करण्यात येत आहे. त्याचे वृत्तही दररोज विविध हिंदी व मराठी दैनिकांमध्ये प्रकाशित होत आहे. मात्र येथील […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com