CM Shinde के नाम से चर्चित उमरेड के विनोद सावजी में छलक रहे जाम ; बच्चों के सामने परोसी जा रही शराब..!

उमरेड के विनोद सावजी भोजनालय में बच्चों के सामने परोसी जा रही शराब..!

नागपुर – उमरेड थाना के अंतर्गत विनोद सावजी में अवैध तरीके से खुलेआम शराब परोसा जा रहा है वह एक तरफ नागपुर के पालक मंत्री एवं राज्य के गृह मंत्री देवेन्द्र फडणवीस  और पुलिस अधीक्षक जहां जिले को अपराध मुक्त बनाने में जुटे हुए हैं तो दूसरी तरफ विनोद सावजी संचालक कलेक्टर थानेदार के दम पर पहचान बताकर शराब परोस रहे हैं। उमरेड में कुछ सावजी भोजनालय में संचालकों ने तो अति मचा कर रख दी है। यहां पर बेतहाशा शराब परोसी जा रही है, ऐसा प्रतीत होता है की जब “सैया भये कोतवाल ,अब डर काहे का ..!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by News Today 24×7 (@newstoday_24x7)

राज्य के मुख्यमंत्री  एकनाथ शिंदे  ने किया था भोजन

हाल ही में 19 अप्रैल को राज्य के मुख्य मंत्री एकनाथ शिंदे लोकसभा चुनाव का प्रचार के दौरान विनोद सावजी भोजनालय में खाना गए थे जिसके चलते हाल ही में बहुत चर्चित हुए विनोद सावजी में ग्राहकों का तांता लगा रहता है हालांकि उमरेड पुलिस और आबकारी विभाग का दौरा इस क्षेत्र में रहता है। बावजूद इसके यहां पर शराब परोसा जाना समझ से परे हैं ।

उमरेड थानेदार और आबकारी विभाग से मधुर संबंध..! 

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक सावजी संचालन के उमरेड के थानेदार और आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ मधुर संबंध के चलते या गोरख अवैध खुलेआम चल रहा है । पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग के नियमों को ठेंगा दिखाते हुए शहर में कुछ सावजी भोजनालय में बिना सरकारी परमिट धड़ल्ले से शराब परोसने का काला कारोबार सरेआम चल रहा है। पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग जिसके पास इन भोजनालय की जानकारी है। सम्बंधित थानेदार ,अधिकारीयों और  कर्मचारी को इन सबकी खबर है। इन दोनों विभाग के लोगों की आमद और मुलाकात भी, पर नहीं होती तो वो है सिर्फ कार्यवाही।

सबसे खास बात तो यह है कि इस सावजी भोजनालय में छोटे छोटे बच्चे से लेकर बड़े बुजुर्ग तक सावजी भोजन का स्वाद चखने आते उसे बावजूद परमिट ना होने के बाद भी खुलेआम शराब पीने की छूट है। आप अपने साथ शराब लाएं या आप का मन हो तो यह इन सावजी के कर्मचारियों से शराब खरीद लें और बिना किसी के डर के यहां खुले में शराब पी जिये। क्योंकि इस सावजी के मालिक का दावा है कि वो थानेदार के साथ मधुर संबंध है । यानी हर महीने पुलिस को पैसे देता हैं? ऐसे में यहां छापा मारे जाने का कोई डर नहीं। रहा आबकारी विभाग का, वो भी अपने में से मस्त है ऐसी जानकारी सामने आ रही है । जिसके चलते परिणाम ये है कि इन सावजी भोजनालय के हौसले और बढ़ते जा रहे हैं ।

स्थानीयों का कहना है कि इन सावजी भोजनालयों की ईमानदारी से जांच पड़ताल की जाए तो कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं तथा इनके बढ़ते होसलों पर भी अंकुश लगाया जा सकता है। बहरहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि कब और कितनी जल्द ऐसे तत्वों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक और आबकारी विभाग के आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

Mumbai Che Daav “pech”…

Thu Apr 25 , 2024
I think Mumbai is voting on May 20th and we are just almost a month away and we don’t know who the candidate is for more than 3 places from the NDA for .. 1. Mumbai South Central 2. Mumbai North Central 3. Mumbai North West … 4. Thane.. By the way all the “willing” to fight (in their own […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com