मेंजबान टीम हाॅकी राजनांदगांव ने दोनो वर्ग में जीत दर्ज कर सेमीफायनल में जगह बनाई।

– सांई राजनांदगांव ने स्पोटर्स अकादमी रायपुर को 11-0 गोल से पराजित कर सेमीफायनल में प्रवेश किया

– छत्तीसगढ हाॅकी सब जूनियर बालक/बालिका हाॅकी प्रतियोगिता

राजनांदगांव :- बालिका वर्ग में आज खेले गए पहले मैच में मेजबान हाॅकी टीम राजनांदगांव ने हाॅकी जांजगीर चांपा को को 10-0 गोल से हरा कर जीत दर्ज की दुसरे मैच में हाॅकी दुर्ग ने हाॅकी धमतरी को 6-0 से पराजित किया वंही तीसरे मैच में हाॅकी बेमेतरा ने हाॅकी बिलासपुर को 4-3 और चैथे मैच में सांई राजनांदगांव स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर को 11-0 गोलो से पराजित करते हुए सेमीफायनल में जगह बनाई।

आज मैच के दौरान नरेश डाकलिया (पूर्व महापौर), कुतुबुद्धीन सोलंकी, वरिष्ठ हाॅकी खिलाडी, फिरोज अंसारी अध्यक्ष छत्तीसगढ हाॅकी, भुषण साॅव, आशा थाॅमस कोषाध्यक्ष छत्तीसगढ हाॅकी, शिवा चौबे, जानकी खुशवाह,अनुराज श्रीवास्तव, मृणाल चौबे, रश्मि संध्या,हॉकी कोच,योगेश द्विवेदी, बंटी भाटिया ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर खिलाडियों को बधाई व शुभकामनांए दी।

अंतर्राष्ट्रीय एस्ट्रोटर्फ हाॅकी स्टेडियम में खेली जा रही छत्तीसगढ हाॅकी सब जूनियर बालक बालिका हाॅकी प्रतियोगिता के दुसरे दिन प्रातः खेले गए बालिका वर्ग के प्रथम मैच में हाॅकी मेजबान हाॅकी टीम राजनांदगांव ने हाॅकी धमतरी को एकतरफा मुकाबले में 10-0 गोल से पराजित किया हाॅकी राजनांदगांव ने शुरूवाती समय से ही अैटक पारी खेलते नजर आयी मैच 6वें मिनट में हाकी राजनांदगांव ने 1 गोल करते हुए बढत बना ली थी हाॅकी राजनांदगांव की ओर से सिमरन ने 7 गोल, केसरानी,राशि,और रूपा ने एक एक गोल किया। वहीं आज का दुसरे मैच में हाॅकी दुर्ग ने हाॅकी धमतरी को 6-0 गोल से पराजित किया हाॅकी दुर्ग ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच के पहले ही मिनट में हाॅकी दुर्ग की युक्ति ने गोल कर 1 गोल बढत बनाई हाॅकी दुर्ग की ओर से युक्ति, सोनक्षी,आनन्या सभी ने दो दो गोल करते हुए 6-0 गोल से जीत दर्ज करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया। आज खेले गए बालिका तीसरे मैच में हाॅकी बेमेतरा ने हाॅकी बिलासपुर को 4-3 से पराजित किया दोनो ही टीमो के बीच बढा ही रोमांचक मैच देखने को मिला दोनो ही टीम लगातार एक के बाद एक गोल करते रहे हाॅकी बेमेतरा की ओर से निशा ने 1 गोल तनू ने गोल, मानशी साहू ने 1 गोल,और निधी पटेल ने 1 गोल किया वंही हाॅकी बिलासपुर की ओर से दिप्ति साहू ने 2 गोल और हर्षिता ने 1 गोल किया। आज खेले गए बालिका वर्ग के चैथे मैच में सांई राजनांदगांव ने स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर को 11-0 गोल से पराजित कर सेमीफायनल में प्रवेश किया सांई राजनांदगांव की ओर से नैना सोनकर प्रतिभा कुमारी ने एक एक गोल श्यामली राॅय, मुस्कान और आराधाना ने दो-दो गोल किए वहीं सांई राजनांदगांव की ओर से पीछले मैच में ज्यादा गोल करने वाली दुबी रावत ने 3 गोल किए स्पोटर्स हाॅकी आकदमी रायपुर की ओर कोई भी गोल नही कर पाये।

अपरांह में खेले गए बालक वर्ग में दुसरे दिन के पहले मैच में मेजबान हाॅकी टीम राजनांदगांव ने एकतरफे मुकाबले मे हाॅकी कोरबा को 10-0 गोलो से पराजित कर सेमीफायनल में अपना जगह सुनिश्चित किया हाॅकी राजनांदगांव शुरूवाती समय से ही आक्रमाक पारी खेलते हुए मैच के 4थें मिनट में आदर्श सिंह ने गोल 1-0 गोल की बढत बना ली इस गोल के बाद मेजबान टीम के खिलाडियों ने अपने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते राजनांदगांव टीम की ओर से यजत कौशिक ने 1 गोल आदर्श सिहं 2, अजय यादव 1 गोल टीम के कप्तान गुलशन यादव ने 1 गोल अभिषेक यादव ने 3 गोल और जसकरण सिंह ने 2 गोल किया। बालक वर्ग में खेले गए दुसरे मैच में स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर ने हाॅकी धमतरी को शूटआउट में 6-5 गोल से पराजित कर सेमीफायनल में जगह बनाई्र दोनो ही टीमो ने रोमांचक मुकाबले में अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच के अंतिम समय में 2-2 गोल की बराबरी पर रही मैच के पहले ही मिनट में स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर के कप्तान चंन्द्रशेखर ने गोल कर 1-0 गोल से बढत बनाई थी जिसे हाॅकी धमतरी के दक्ष चैबे ने गोल करते हुए 1-1 गोल की बराबरी पर ला दिया था मैच के 40वे मिनट में हाॅकी धमतरी की ओर से सुमीत ने गोल कर 2-1 की बढत बनाई हुई थी जिसे स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर नियांश सारथी ने गोल करते हुए 2-2 की बराबरी पर ला दिया था इस मैच का निर्णाय शूटआउट के मध्याम से किया गया जिसमें भी दोनो ही टीम 4-4 गोल की बराबरी पर थी फिर दोनो टीमो के सडनडैथ के मध्याम से स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर ने 6-5 गोल से जीत दर्ज कर सेमीफायनल में जगह बनाई। आज खेले बालक वर्ग के तीसरे मैच में हाॅकी दुर्ग ने हाॅकी महासमुंद को 3-0 गोल से पराजित किया हाॅकी दुर्ग की ओर से मैच के 8वंे मिनट में तुसार ने मैच के 41वंे मिनट में रेहान ने और मैच के 43वें मिनट में कप्तान वेदप्रकाश ने 1-1 गोल करते हुए हाॅकी महासमुंद को 0 के मुकाबले 3 गोल से पराजित कर सेमीफायनल में प्रवेश किया। बालक वर्ग के चैथे मैच हाॅकी बिलासपुर ने हाॅकी बेमेतरा 9-1 गोल से पराजित कर सेमीफायनल में अपना स्थान बनाया हाॅकी बिलासपुर की ओर से टीम के कप्तान आनन्द ने 4 गोल, प्रितम ने 4 गोल और अनिकेत ने गोल किया वहीं भेद चैरे ने 1 गोल किया।

आज चार सेमीफायनल मैच खेले जाऐंगें

स्पोटर्स हाॅकी अकादमी रायपुर विरूद्ध हाॅकी दुर्ग सुबह 08ः30 बजे (बालक वर्ग)

हाॅकी दुर्ग विरूद्ध हाॅकी बेमेतरा सुबह 10ः00 बजे खेला जाऐगा (बालिका वर्ग)

हाॅकी राजनांदगांव विरूद्ध सांई राजनांदगांव दोपहर 03ः00 बजे (बालिका वर्ग)

हाॅकी राजनांदगांव विरूद्ध हाॅकी बिलासपुर शाम 04ः45 बजे (बालक वर्ग)

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

चित्रपट हे व्यक्तिमत्व घडविण्याचे एक प्रभावी शक्तिकेंद्र - मंत्री सुधीर मुनगंटीवार

Sat Jun 22 , 2024
– मुंबई आंतरराष्ट्रीय चित्रपट महोत्सवाची सांगता मुंबई :- चित्रपट हे केवळ मनोरंजनाचे साधन नसून व्यक्तिमत्व घडविण्याचे ते एक प्रभावी शक्तिकेंद्र आहे आणि चित्रपटसृष्टीतील कलाकार हे या देशाचे खरे कोहीनूर हिरे आहेत असे प्रतिपादन सांस्कृतिक कार्य मंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांनी येथे केले. मुंबई आंतरराष्ट्रीय चित्रपट महोत्सवाच्या सांगता समारंभात ते बोलत होते. मंत्री मुनगंटीवार म्हणाले की, चित्रपट हा समाजाचा आरसा असतो. जे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com