धीरज शाहू से जुड़े शराब कारोबारियों पर छापे

– 2 डिस्ट्रीब्यूटर्स पर हुई कार्रवाई 

नागपुर :- रांची में शराब कारोबारी धीरज शाहू पर आयकर विभाग की कार्रवाई से सभी हैरान में हैं. 354 करोड़ से अधिक नकदी मिलने से यह मामला पूरे देश में गरमाया है. सूत्रों की मानें तो इस मामले से जुड़े कुछ कारोबारियों पर बुधवार को नागपुर में भी कार्रवाई हुई. आयकर विभाग द्वारा वैसे महाराष्ट्र के कई शहरों में कार्रवाई किए जाने की जानकारी सामने आई है.

नागपुर में 2 स्थानों पर कार्रवाई हुई है. पहली कार्रवाई स्मल फैक्टरी एरिया और दूसरी कामठी रोड स्थित गोदाम में हुई है.

सूत्रों ने बताया कि रांची में छापेमारी के दौरान शराब के कुछ ब्रांड मिले थे जिसका सीधा संबंध नागपुर के कारोबारियों से है और इसी आधार पर विभाग ने नागपुर में कार्रवाई की है. विभागीय अधिकारी सुबह से ही छापेमारी को अंजाम दे रहे हैं. दोनों ही शराब वितरण कारोबार से वर्षों से जुड़े हैं. दोनों ही शराब कारोबार से काफी समय से जुड़े हैं.

ऐसी भी जानकारी मिली है, कुछ ब्रांड झारखंड के कारोबारी के यहां मिले थे लेकिन उसमें उत्पाद शुल्क नहीं भरा गया था. इसी को आधार बनाकर विभाग ने कार्रवाई की है. महाराष्ट्र में शराब निर्माताओं के यहां भी कार्रवाई होने की जानकारी है, लेकिन यह कार्रवाई औरंगाबाद, बारामती की ओर हुई है. कार्रवाई करने के लिए दिल्ली, झारखंड और छत्तीसगढ़ के अधिकारियों को भेजा गया है.

देर शाम तक चली कार्रवाई

दोनों के कार्यालय, गोदाम परिसर को छापेमारी में शामिल किया गया है. सुबह शुरू हुई कार्रवाई देर रात तक जारी रही. विभाग के हाथ में क्या लगा है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन झारखंड के इस चर्चित रेड का तार नागपुर से सीधे तौर पर जुड़ गया है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

पोस्टे कुही हृददीतील बडद पारधी बेडा येथे अवैध्यरित्या मोहाफुल गावठी दारू काढणाऱ्या इसमावर कायदेशीर कार्यवाही

Fri Dec 15 , 2023
कुही :-पोलीस अधिक्षक नागपूर ग्रामीण यांचे आदेशाने दिनांक १३/१२/२०२३ रोजी बडद पारधी बेळा येथे मोहाफुल गावठी दारू गाळणान्या इसमावर कारवाई करण्यात आली अवैध्यरित्या मोहाफुल गावठी दारू काढणारा १ पुरूष नामे अरूण उर्फ गुडडु रामुजी कुहीकर वय ४३ वर्ष, रा. सालई गोधनी ता. उमरेड जि. नागपूर हा पारधी वेळा जंगल शिवारात मोहाफुल सडवा रसायन बाळगुन मोहाफुलाची गावठी दारूची रनिंग भट्टी काढतांना […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com