मोदी सरकार के काम से खुश नहीं हैं महाराष्ट्र की जनता?

– कौन हैं PM के लिए पहली पसंद..

नागपुर :- लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जमकर चुनाव प्रचार में जुट गई है। इस बार मोदी सरकार 400 से अधिक सीट जीतने का दावा कर रही है। लेकिन इस बीच एबीपी सी वोटर के सर्वे बीजेपी के लिए अच्छी खबर लेकर नहीं आई है।

सर्वे से पता चला है कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महाराष्ट्र की जनता केंद्र सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं। मोदी सरकार के कामकाज से लोग कितना खुश हैं। इस पर जब सर्वे कराया गया तो चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं। सर्वे के दौरान महाराष्ट्र के 35 फीसदी लोगों ने खुद को असंतुष्ट बताया।

वहीं, 33 फीसदी लोगों ने बताया कि वे मोदी सरकार के कामकाज से बहुत अधिक संतुष्ट हैं। 27 फीसदी लोगों ने बताया कि केंद्र सरकार के कामकाज से कम संतुष्ट हैं। पांच फीसदी लोगों ने बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है।

ओपिनियन पोल में भी जब यह सवाल पूछा गया कि लोग पीएम मोदी के कामकाज से कितना संतुष्ट हैं। इसका जवाब भी चौंकाने वाला मिला। 46 प्रतिशत लोगों ने बताया कि हम बहुत अधिक संतुष्ट हैं। 29 प्रतिशत लोगों ने खुद को असंतुष्ट बताया। 23 प्रतिशत ने खुद को बहुत कम संतुष्ट बताया और दो प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है।

सर्वे में जब यह सवाल पूछा गया कि प्रधानमंत्री के लिए आपकी पहली पसंद कौन हैं ?

इस सर्वे में मोदी सरकार के लिए अच्छी खबर सामने आई। 60 फीसदी लोगों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के लिए पहली पसंद बताया। जबकि 27 फीसदी लोगों ने राहुल गांधी का नाम बताया। सात फीसदी लोगों ने कहा कि दोनों में से कोई प्रधानमंत्री के लिए फिट नहीं हैं। छह फीसदी लोगों ने बताया कि उन्हें नहीं पता है।

उल्लेखनीय यह है कि RSS सह सहयोगी संस्था ने जनमत संग्रह किया तो उन्हें चौंकाने वाले परिणाम सामने आये नतीजा मोदी को अपनी साख बचाने और बतौर PM हैट्रिक बनाने के लिए दोगुणी मेहनत करनी पड़ रही हैं.

जनमत की माने तो महाराष्ट्र,बंगाल,बिहार सह दक्षिण भारत में भाजपा को बड़ा नुकसान होता नज़र आ रहा हैं.यही आलम रहा तो भाजपा 210 के आसपास सिमट रही हैं ?

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

पत्रकार पर टिप्पणी करने पर हुआ मामला दर्ज

Sat Apr 13 , 2024
कन्हान :- देश में लोकसभा चुनावी माहौल शुरू है . ऐसे में पत्रकार सच बताते हुवे कई खबर सामने लाते है , जिसकी वजह से जानता में उम्मीदवारों की सच्चाई आ सके. पत्रकार वीर सिंह अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कई गहन सच्चाई सामने लाया करते है , ऐसे में सोनू बर्वे नामक व्यक्ति को सच सहन नहीं हुई […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com