नितिन गडकरी ने धर्म, जाति से ऊपर उठकर हमेशा सबका विकास किया है – प्यारे खान

– मोमिनपुरा में मुस्लिम समाज के जिम्मेदारों के साथ चर्चा

नागपुर :- हज़रत बाबा ताजुद्दीन ट्रस्ट के चेयरमैन एवं मुस्लिम समाज के वरिष्ठ प्यारे ख़ान ने मोमिनपुरा, जामा मस्जिद के पास आयोजित बैठक में समाज के जिम्मेदारों से चर्चा की. इस दौरान प्रमुख रूप से सारंग गडकरी भी उपस्थित थे ।

इस दौरान प्यारे खान ने केंद्रीय मंत्री गड़करी के देशभर में विकास कामों और नागपुर में मुस्लिम समाज के उत्थान की बात दोहराई. प्यारे ख़ान ने कहा कि गड़करी ने बीते एक दशक में मुस्लिम समाज के विकास के लिए कई काम किए है. उन्होंने हज़रत बाबा ताजुद्दीन दरगाह के सौंदर्यीकरण के साथ ही मुस्लिम समाज के हाशिये पर जा चुके परिवारों को मुख्य धारा में लाने का काम किया है । यही नहीं गड़करी ने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान मुस्लिम समाज के बच्चों को अच्छी शिक्षा देने, उन्हें रोज़गार मुहैया कराने, दिव्यांग मुस्लिम भाइयो को उपकरण देने समेत कई कामों को अंजाम दिया है.

प्यारे ख़ान ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कई सालों तक मुस्लिम समाज को केवल वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है जिसके चलते मुस्लिम समाज का बड़ा तबका हाशिए पर आ चुका है. लेकिन नितिन गड़करी ने धर्म राजनीति से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास किया है. इन्ही कामों को लेकर प्यारे ख़ान ने गड़करी को मुस्लिम समाज का सबसे बड़ा हितैषी बताकर मुस्लिम समाज के मतदाताओं से आगामी 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मत देने की अपील की । वहीं इस दौरान सारंग गडकरी ने कहा कि नितिन गडकरी ने कभी भी जाति और धर्म की राजनीति नहीं की. उन्होंने हमेशा इंसानियत की बात की है, उन्हें धर्म और जाति की बात करने वाले पसंद नहीं है. सारंग गडकरी ने कहा कि नितिन गडकरी की जीत तो होगी, लेकिन इसका महत्व तब और बढ़ जाएगा, जब उसमें सभी की सहभागिता हो. इस अवसर पर मुस्लिम समाज के हाजी जावेद अख्तर, हाजी अतीकुर्रहमान अंसारी, जावेद अल जमजम व अन्य उपस्थित थे ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कापूस उत्पादन वाढीसाठी अतिघन लागवड करावी - डॉ.वाय.जी.प्रसाद संचालक

Sat Mar 30 , 2024
नागपूर :- कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन टेक्स्टाईल इंडस्ट्रीज कॉटन डेव्हलपमेंट अँड रिसर्च असोसिएशन मुंबई च्यावतीने 23 मार्च रोजी केंद्रीय कापूस संशोधन संस्थेच्या वतीने आयसीसीएआर सीआयसीआर नागपूर येथे कापूस शेतकरी मेळाव्याचे आयोजन करण्यात आले होते. कार्यक्रमाप्रसंगी अध्यक्षस्थानी डॉ. वाय.सी.प्रसाद संचालक केंद्रीय कापूस संशोधन संस्था नागपूर यांची उपस्थिती होती. यासोबतच डॉ.ए.एल. वाघमारे संचालक कापूस विकास संचालनालय नागपूर, रवींद्र मनोहरे जिल्हा अधीक्षक कृषी अधिकारी, […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com