मोतीबाग – बेलिशॉप की सड़को से डांबर गायब..

नागपुर –  कामठी रोड स्थित दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे कॉलोनी परिसर की सड़को से डांबर गायन हो चुका है। अब सड़को पर सिर्फ गिट्टी ही नजर आ रही है। साथ ही सड़को पर गड्डो की भार भी हो गई है। लीपा पोती कर सीमेंट से गड्डों को भरने की कोशिश की गई लेकिन वह भी उन्ही सड़क पर जहा से महाप्रबंधक गुजरने वाले है। आगामी 23 दिसंबर को महाप्रबंधक का मोतीबाग स्टेडियम का दौरा प्रस्तावित है। जिस वजह से लीपापोती चल रही है। बाकी सड़को की रेलवे अधिकारियों को फिकर ही नहीं।

ज्ञात हो पिछले 10 वर्षो से यहां की सड़कें खराब हो गई है। अब तो उसे कोई सड़क भी नही बोल सकता इतनी हालत खराब है। कॉलोनी में रहने वाले को जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कॉलोनी वासी सड़क बनानें की आस कई वर्षो से लगाए बैठे है। लेकिन उसका मुहूर्त निकलता ही नहीं है।

कॉलोनी निवासी इसकी शिकायत करने सें भी डरते है। उन्हें लगता है की शिकायत करने से संबंधित अधिकारी उन्हें नौकरी में परेशान करेगा। जिसके चले वे शिकायत भी नही करते है।

कॉलोनी की सड़क भी इतनी कम चौड़ी है की वहा से 2 कारे भी एक साथ नहीं निकल सकती है। मोतीबाग से कड़वी चौक के बीच पुलिया का काम शुरू होने से भी कॉलोनी के बीच से आवागमन बढ़ गया है। जिससे दुर्घटना का खतरा भी बढ़ गया है।

गाड़ियों के पंचर होने का सिलसिला भी इन दिनों सड़क की गिट्टी की वजह से बढ़ गया है। कॉलोनी निवासी ने कॉलोनी की सड़को को चौड़ा कर उसे तुरंत बनाने की मांग की है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

सर्वसामान्य माणूस सर्वोच्च पदापर्यंत पोहोचू शकतो हे आपल्या प्रगल्भ लोकशाहीचे प्रतीक - मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Tue Dec 20 , 2022
राष्ट्रकुल संसदीय मंडळामार्फत विधानभवन येथे ४९ व्या संसदीय अभ्यासवर्गाचा प्रारंभ नागपूर :- विधिमंडळात विविध संसदीय आयुधांचा वापर करून सर्वसामान्यांचे प्रश्न मांडले जातात. भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर यांनी आपल्या देशाला समर्पक राज्यघटना दिली आहे. या राज्यघटनेनुसार देशाचा कारभार चालतो. आपली लोकशाही जगात आदर्शवत मानली जाते. देशातील अगदी सर्वसामान्य माणूससुद्धा सर्वोच्च पदापर्यंत पोहोचू शकतो, हे आपल्या प्रगल्भ लोकशाहीचे प्रतीक आहे, तसेच आपल्या […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com