प्यार, पैसा और जेल; जरीपटका पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को किया गिरफ्तार 

नागपुर: युवक को तलाकशुदा युवती से प्यार हो गया। दोनों ने साथ रहने का तय किया। युवक-युवती को हाईटेक जीवनशैली जीने का शौक। इसको पूरा करने के लिए दोनों ने कार चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। प्रेमिका दिन में भिखारी बनकर रेकी करती, रात में प्रेमी उस वाहन को चुरा लेता। कई दिनों से ऐसे चोरी करने के बाद आखिर दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान ऋषि उर्फ लकी मधु साहू (28, हुडको कॉलोनी) और पायल किशोर बुनकर उर्फ राजपूत (27) के रूप में हुई है। दोनों ने वाहन चोरी करने की बात भी काबुल ली है। मिली जानकारी के अनुसार, ऋषि शाहू शहर का कुख्यात वाहन चोर है। उसका भाई गोल्डी शाहू भी वाहन चोरी के मामले में जेल में सजा काट रहा है। पिछले दिनों पांचपावली पुलिस ने उसे वाहन चोरी की घटना के सिलसिले में गोल्डी को गिरफ्तार किया था।

ज्ञात हो कि, 21 फरवरी की रात कड़बी चौक स्थित ज्योति सोसाइटी की तमन्ना थापर (32) ने अपना वाहन अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ा कर दिया। आधी रात के बाद, ऋषि और पायल ने मिलकर उनका वाहन चुरा लिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। ऋषि और पायल भिखारी के भेष में इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं। चूंकि ऋषि सराय में था इसलिए पुलिस ने उसे पहचान लिया।

इसके बाद जरीपटका पुलिस ने बिना देर किये हुए ऋषि को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसकी निशानदेही पर पायल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने सीताबर्डी व जरीपटका थाना अंतर्गत दो और वाहन चोरी करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर तीनों वाहनों को सीज कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

फाईल फोटो

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

हिंदू देवस्थानांच्या जमिनी हडपप्रकरणी जयंत पाटलांनी देवेंद्र फडणवीसांना घेरले; तक्रारदाराचे संरक्षण करण्याऐवजी सरकार बदलल्यानंतर तक्रारदाराचे संरक्षण का काढण्यात आले - जयंत पाटील

Thu Mar 9 , 2023
हिंदू देवस्थानाच्या जमिनी हडपण्याचा मुद्दा विधानसभेत गाजला ;सभागृहात चिमटे आणि टोले… मुंबई  – हिंदू देवस्थानांच्या जमिनी हडप करण्याचा प्रकार आपण कोणीही खपवून घेऊ शकत नाही. या प्रकरणात तक्रारदाराचे सरंक्षण केले पाहिजे होते मात्र उलट सरकार बदलल्यानंतर तक्रारदाराचे संरक्षण काढण्यात आले, त्यांच्यावर खोटे गुन्हे दाखल करण्यात आले. ही बाब अयोग्य आहे अशा शब्दात राष्ट्रवादी काँग्रेसचे प्रदेशाध्यक्ष आणि माजी जलसंपदा मंत्री जयंत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com