इंडियन ऑयल के चेयरमैन पुणे में इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) लीग 2023 के फाइनल में हुए शामिल

पुणे :- इंडियन ऑयल के चेयरमैन एस एम वैद्य 30 जुलाई, 2023 को पुणे में शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, महालुंगे-बालेवाड़ी में इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) लीग, 2023 के फाइनल में उपस्थित रहे और उसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लिया। इंडियन ऑयल, 13 से 30 जुलाई, 2023 तक आयोजित भारत की पहली अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस लीग के साथ इसके चौथे संस्करण में शीर्षक प्रायोजक के रूप में जुड़ा था। टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीटीएफआई) के तत्वावधान में टेबल टेनिस के खेल को बढ़ावा देने और विकसित करने के उद्देश्य से यूटीटी लीग की शुरुआत एक विश्व स्तरीय लीग बनने के मिशन के साथ की गई थी, जो युवाओं को प्रेरित करता है, प्रशंसकों का मनोरंजन करता है और उन्हें जोड़े रखता है, जमीनी स्तर पर विकास को बढ़ावा देता है और सभी हितधारकों को मूल्य प्रदान करता है और टेबल टेनिस में भारत के लिए ओलंपिक पदक अर्जित करने का दृष्टिकोण रखता है। लीग के इस संस्करण में छह फ्रेंचाइजी शामिल हुईं, अर्थात् बेंगलुरु स्मैशर्स, गोवा चैलेंजर्स, दबंग दिल्ली टीटीसी, पुनेरी पलटन, यू मुंबा टीटी और चेन्नई लायंस, जिसमे प्रत्येक टीम में प्रमुख भारतीय और विदेशी पैडलर्स सहित 8 खिलाड़ी शामिल हैं, जो शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।18 दिनों की जबरदस्त मैचेस के बाद, गोवा चैलेंजर्स को इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस सीज़न 4 चैंपियंस का ताज पहनाया गया, जब उन्होंने रोमांचक फाइनल में चेन्नई लायंस को 8-7 से हरा दिया, जिसमें रीथ रिशिया टेनिसन ने अपने पहले खिताब के लिए निर्णायक अंक हासिल किया। टीटी लीजेंड के रूप में दोनों फाइनलिस्ट में इंडियन ऑयल की उपस्थिति थी, एक शरथ कमल जिन्होंने चेन्नई और भारत की महिला टीटी इंटरनेशनल का प्रतिनिधित्व किया, दूसरा रीथ रिशिया और कृत्विका सिन्हा रॉय जो गोवा फ्रेंचाइजी के लिए आईं। इंडियन ऑयल के अन्य शीर्ष भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टूर्नामेंट में भाग लिया, जिसमें मनिका बत्रा (बेंगलुरु स्मैशर्स), मानव ठक्कर और सुधांशु ग्रोवर (यू मुंबा) और अर्चना कामथ (पुनेरी पलटन) शामिल हैं। संयोग से, अर्चना ने दफ़ान्यूज़ शॉट ऑफ़ द लीग अवार्ड भी जीता।

वैद्य ने एक शानदार पुरस्कार वितरण समारोह में लीग के प्रमोटर्स, पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन, नीरज बजाज और वीटा दानी के साथ विजेता गोवा चैलेंजर्स को प्रतिष्ठित इंडियन ऑयल यूटीटी ट्रॉफी सौंपी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के टीटी इंटरनेशनल के यांगजी लियू को इंडियन ऑयल सुपर सर्वर ऑफ द लीग अवार्ड भी सौंपा। गोवा फ्रेंचाइजी चमचमाती ट्रॉफी के साथ 75 लाख रुपये अपने साथ ले गई जबकि उपविजेता चेन्नई को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 50 लाख रुपये का इनाम मिला।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

साहित्यरत्न अण्णा भाऊ साठे यांना अभिवादन

Wed Aug 2 , 2023
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  कामठी :- साहित्यरत्न लोकशाहिर अण्णा भाऊ साठे यांच्या 103 व्या जयंती निमित्त भाजपा कामठी शहर अनुसूचित जाती आघाडी तर्फे त्यांच्या छायाचित्राला माल्यार्पण करून अभिवादन करण्यात आले. साहित्य रत्न अण्णा भाऊ साठे एक मराठी समाज सुधारक, लोककवी आणि लेखक होते. त्यांचे साहित्य हे परिवर्तनाला दिशा व चालना देणारे होते.आजही मोठ्या संखेने विद्यार्थी व संशोधक त्यांच्या साहित्याचा संशोधनात्मक […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com