नागपुर मेट्रो के साथ सुनहरे व्यापार के अवसर

• ट्रेन रैपिंग, स्टेशन की को-ब्रांडिंग, वीडियो वॉल पर विज्ञापन के लिए महा मेट्रो द्वारा जारी निविदाएं

नागपुर : महा मेट्रो नागपुर के तहत पूरे नागपुर मेट्रो रेल परियोजना में मेट्रो सेवाएं चल रही हैं और बड़ी संख्या में नागरिक इस सेवा का उपयोग कर रहे हैं । मेट्रो यात्रा के अलावा व्यावसायिक गतिविधियों के लिए भी महा मेट्रो को नागरिकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । कई मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक दुकानें, शैक्षिक कक्षाएं, सिनेमा हॉल भी शुरू हो गए हैं ।

महा मेट्रो ने नागपुर मेट्रो के साथ सुनहरे व्यापार के अवसरों के लिए कई निविदाएं प्रकाशित की हैं और ये निविदाएं महा मेट्रो की वेबसाइट पर भी प्रकाशित की गई हैं ।

• विज्ञापनों के माध्यम से मेट्रो ट्रेन की रैपिंग:

महा मेट्रो ने आउटडोर विज्ञापन के माध्यम से पूरी मेट्रो ट्रेन को कवर करने के लिए निविदाएं निकाली हैं । इस निविदा की अंतिम तिथि 09 मार्च है । इस टेंडर में ट्रेन को आउटडोर विज्ञापन द्वारा 3 साल की अवधि के लिए कवर किया जा सकता है। ऐसे में एलआईसी, छत्तीसगढ़ टूरिज्म ने हर दो ट्रेनों पर विज्ञापन लगाया है । नागपुर मेट्रो की यात्री परिवहन सेवा हर 15 मिनट में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध रहती है और लाखों लोग प्रतिदिन मेट्रो से यात्रा करते हैं, इसलिए यह विज्ञापन व्यवसायियों के बीच भी लोकप्रिय है ।

• 5 साल के सह-ब्रांडिंग अधिकार :

महा मेट्रो आपके प्रतिष्ठान के नाम के साथ मेट्रो स्टेशन का नाम जोड़ने की एक अनूठी अवधारणा लेकर आया है, जिसमें 1000 वर्ग मीटर के साथ प्रतिष्ठान का नाम मेट्रो स्टेशन के नाम के साथ जोड़ा जा सकता है । विज्ञापन 5 साल की अवधि के लिए रखे जा सकते हैं । इससे इन स्टेशनों को आपके प्रतिष्ठान के नाम से भी जाना जाएगा । वर्तमान में एलआईसी – कस्तूरचंद पार्क मेट्रो स्टेशन, ग्लोकल – सीताबर्डी इंटरचेंज मेट्रो स्टेशन, प्लास्तो – छत्रपति चौक मेट्रो स्टेशन के रूप में जाना जाता है।

• मेट्रो के साथ विज्ञापन प्रकाशित करें:

महा मेट्रो ने मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध वीडियो दीवारों पर आकर्षक विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए निविदाएं आमंत्रित की हैं और अन्य स्टेशनों से आमंत्रित निविदाओं के लिए महा मेट्रो को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है ।

महा मेट्रो ने मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक गतिविधियों की जानकारी के लिए नागपुर मेट्रो के प्रॉपर्टी डेव्हलपमेंट विभाग से संपर्क करने की अपील की है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

माणूस जगविण्यासाठी माणुसकीच्या नात्याने केलेले कार्य कौतुकास्पद - वनराईचे विश्वस्त डॉ. गिरीश गांधी यांचे प्रतिपादन

Mon Feb 27 , 2023
– प्रत्येकाने आपले आरोग्य जपले पाहिजे इंटरनॅशनल लिव्हर ट्रान्सप्लांट सर्जन प्रा.डॉ. थॉमस चेरियन यांचे आवाहन  – विदर्भस्तरीय यकृत जागृती कार्यक्रमाचा शुभारंभ नागपूर : भारतीयांची सरासरी आयुर्मर्यादा दिवसेंदिवस खालावत आहे. बदलती जीवनशैली त्यास कारणीभूत आहे. वैद्यकीय उपचाराच्या भरवशावर माणूस जगत आहे. स्वातंत्र्यानंतर वैद्यकीय विज्ञान क्षेत्रात मोठी क्रांती झाली आहे. माणूस जगविण्यासाठी माणुसकीच्या नात्याने केलेले हे कार्य कौतुकास्पद आहे, असे प्रतिपादन वनराईचे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com